भारत की नारी सब पर भारी कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन

आगामी फिल्म टाइगर ऑफ राजस्थान के अरविन्द वाघेला और उनकी टीम ने किया पोस्टर प्रमोशन। 

भारत की नारी सब पर भारी कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन
भारत की नारी सब पर भारी कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन

राजस्थान के जयपुर शहर मे होने वाले आगामी महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम का नच बलिये फेम, फिल्म और टीवी कलाकार अरविन्द कुमार वाघेला और उनकी टीम के साथ भारत की नारी सब पर भारी कार्यक्रम का पोस्टर प्रमोशन गोल्डन डेज क्लब मे किया गया। इस अवसर पर प्रतिपक्ष नेता चेतराम व उनके साथी लोकेश के साथ गोल्डन डेज क्लब के डायरेक्टर दीपक गुप्ता, राजेंद्र जादौन, नरपत सिंह के अलावा केपी प्रोडक्शन के कपिल राज मौजूद रहे । 

एक्टर अरविन्द वाघेला ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म टाइगर ऑफ राजस्थान की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी जो जयपुर और आस पास के इलाकों मे कम्पलीट होगी। यह फिल्म स्टार्ट टू फिनिश शेडूल आधार पर पूरी की जाएगी। इसी कड़ी मे अरविन्द जी ने जानकारी दी कि मुंबई मे रहने के बावजूद राजस्थान से उनका प्रेम अद्भुत है और वो यहां लोकल टैलेंट को इस फिल्म के माध्यम से मौका देना चाहते हैं। कार्यकम के डायरेक्टर के के सालवी ने सभी का आभार जताया।  

भारत की नारी सब पर भारी कार्यक्रम मे जयपुर शहर की अलग अलग क्षेत्रों मे महारत और मल्टी टैलेंटेड लेडीज जुड़ रही है। कार्यक्रम के डायरेक्टर के के सालवी ने बताया कि इस कार्यक्रम को करने का प्रयोजन सभी गुणी महिलाओ को एक मंच पर लाना है। इस तरह के बड़े कार्यक्रम करवाकर महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देना है। इस कार्यक्रम के माध्यम से महिलाओ द्वारा एक बड़ा तिरंगा झंडा बनाकर रिकार्ड बनाया जायेगा, जो महिलाये एक दूसरे से परिचित नही होती उन्हे एक दूसरे से अवगत करवाना सबसे प्रमुख उद्देश्य है। डाटा बेस सिस्टम के तरह कार्यक्रम होने से सभी महिलाओ के कार्यक्षेत्र मे बढ़ोतरी की संभावना होगी। छोटे छोटे महिला ग्रुपो को एक बड़ी पहचान देने की योजना रहेगी। इसमे करीब पांच हजार महिलाएं से ज्यादा टैलेंटेड महिलाये जो कार्यरत और ग्रहणी है, हिस्सा लेंगी। इस कार्यक्रम से आर्गेनिक ब्यूटी एन्ड हेल्थ प्रोडक्ट ब्रांड "मीरना" भी जुड़ा हुआ है जिसकी डायरेक्टर मिसेज़ एशिया अर्थ 2022 मधु यादव है जो महिला सशक्तिकरण के लिए काफी समय से कार्य कर रही हैं। इस कार्यक्रम मे भाग लेने एवं अधिक जानकारी के लिए आप केके साल्वी से 9214664956 नम्बर पर सम्पर्क कर सकते है