अब देश के लिए हर हद होगी पार 20 अगस्त को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर 'अटैक' के प्रीमियर के साथ

अब देश के लिए हर हद होगी पार 20 अगस्त को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर 'अटैक' के प्रीमियर के साथ
अब देश के लिए हर हद होगी पार 20 अगस्त को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर 'अटैक' के प्रीमियर के साथ

कहते हैं कि बढ़िया ढंग से लड़ी गई लड़ाई में हमेशा एक सधा हुआ टीम वर्क काम आता है और फिल्म अटैक तकनीक के तालमेल और फुल एक्शन के साथ इस विचार को मजबूत बनाती है। लेकिन एक्शन सबसे बढ़िया तभी साबित होता है, जब इसके पीछे इमोशन भी होता है। इस फिल्म में अर्जुन शेरगिल के रोल में जॉन अब्राहम, डॉ सबा कुरैशी के रोल में रकुल प्रीत सिंह और आयशा के रोल में जैकलीन फर्नांडिज़ तीव्रता, वफादारी और जुनून का बेमिसाल संगम प्रस्तुत करते हैं। प्रधानमंत्री को बचाने के मिशन के साथ, ये फिल्म एक सैनिक की ज़िंदगी दिखाती है, जिसने अपना सबकुछ खो दिया है और फिर उसे अपना बदला लेने का मौका मिलता है। एक नए क्षेत्र में हाथ आजमाते हुए निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने सामान्य जॉनर्स से आगे बढ़ने का फैसला किया, जो भारत की पहली साई-फाई एक्शन थ्रिलर्स में से एक है, जो एक सुपर सोल्जर का नया कॉनसेप्ट दिखाती है। एंड पिक्चर्स हर शनिवार को अपनी प्रॉपर्टी सैटरडे प्रीमियर पार्टी के तहत ब्लॉकबस्टर फिल्में प्रस्तुत करता है, और इस सप्ताह 'अटैक' के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ भावनाओं, देशभक्ति और एक्शन दृश्यों से भरपूर फिल्म दिखाई जाएगी। अब देश के लिए, हर हद होगी पार, 20 अगस्त को रात 8 बजे अटैक के चैनल प्रीमियर के साथ।

एंड पिक्चर्स ऐसी गुणवत्तापूर्ण सामग्री दिखाने के लिए जाना जाता है, जो युवाओं को जोड़ती है। जहां भारत ने साई-फाई जॉनर में अपनी पहचान बनाने के लिए कदम बढ़ाया  है, वहीं अटैक निश्चित रूप से एक अद्भुत कदम साबित होता है। देशभक्ति और बलिदान की भावनाओं से लबरेज़ यह प्रभावशाली कहानी निश्चित रूप से हमारे दिलों को गर्व से भर देगी और युवाओं को प्रेरित करेगी कि एक सच्चे देशभक्त को कोई नहीं रोक सकता, जहां अर्जुन निस्वार्थ भाव से अपने देश की रक्षा के लिए लड़ता है।

चैनल के प्रीमियर पर जॉन अब्राहम ने कहा, “एक्शन एवं जोश का तालमेल बनाना आसान नहीं है। स्टंट्स के पीछे बड़ी पेचीदा कोरियोग्राफी और लेखन होता है। अटैक के साथ हमने इन खूबियों को जोड़ा है और इसे बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ अगले स्तर पर ले गए हैं। हमने देखा है कि कैसे पिछले कुछ वर्षों में युद्ध कला विकसित हुई है और इसमें तकनीकी आविष्कारों से विकास किया गया है। हम एक ऐसी फिल्म पेश करना चाहते थे, जो इसे स्क्रीन पर प्रस्तुत कर सके। मैं हमेशा इस तरह का प्रोजेक्ट करना चाहता था और अटैक के साथ हमने अंत में कुछ खास हासिल किया।"

संसद भवन की घेराबंदी के साथ, भारत के पहले सुपर सोल्जर अर्जुन शेरगिल को समय पर आतंकवादियों को पकड़ने, उनके चंगुल से प्रधानमंत्री को बचाने, एक खतरनाक बम को फटने और दिल्ली को तबाही से बचाने के काम सौंपे गए हैं। क्या अर्जुन अपने मिशन में कामयाब होगा?

जानने के लिए, देखिए फिल्म अटैक का चैनल प्रीमियर, एंड पिक्चर्स पर 20 अगस्त रात 8 बजे।