पूर्व मंत्री चौधरी ने सुनीं समस्याएं

पूर्व मंत्री चौधरी ने सुनीं समस्याएं
- समस्याओं का उचित निराकरण करने का आश्वासन दिया। 
 
बाड़मेर/बायतु : पूर्व कैबिनेट मंत्री व बायतु विधायक हरीश चौधरी रविवार को बायतु पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने निजी आवास बायतु पनजी पर ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी तथा सम्बंधित अधिकारियों को समय पर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। 
 
इस दौरान क्षेत्र से आए ग्रामीणों ने विधायक चौधरी को ज्ञापन सौपकर अपनी अपनी समस्याओं को सामने रखा जिस पर चौधरी ने विभागीय अधिकारियों को दूरभाष पर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। पूर्व मंत्री व विधायक चौधरी ने उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों को दूरभाष पर कार्यालय में आने वाले परिवादों को समय पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। 
 
उन्होंने कहा कि इन दिनों पड़ रही तेज गर्मी के कारण ग्रामीणों को पेयजल समस्या का समय पर निस्तारण करें ताकि आमजन को भीषण गर्मी में परेशान नहीं हो। वहीं उन्होनें बिजली विभाग के अधिकारियों को भी गर्मी में बिजली की कटौती नही करने, ग्रामीण क्षेत्रों में ढीले तारों को सही करने के निर्देश दिए। 
 
इस दौरान बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, बायतु पूर्व उप प्रधान टीकूराम लेगा, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा, दानपुरा सरपंच भेरा राम खोड़, सेवादल के प्रदेश सचिव नरसिंगा राम मेघवाल समेत कई ग्रामीणजन मौजूद थे।