'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं जान्हवी कपूर

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जान्हवी ने कहा, 'मैंने फिल्म में सूर्यकुमार यादव के 'स्कूप शॉट' को भी आजमाया है। यह फिल्म सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा नहीं है, बल्कि भावनाओं का मीठा समंदर भी है।'

May 23, 2024 - 23:30
 0
'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं जान्हवी कपूर
'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं जान्हवी कपूर

जयपुर: फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज की तारीख नजदीक आते ही, फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह भी बढ़ रहा है। इसी बीच, फिल्म के प्रमोशन के लिए मुख्य अभिनेत्री जान्हवी कपूर जयपुर पहुंचीं।

यह रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो तथा धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में जान्हवी और राजकुमार राव के अलावा, ज़रीना वहाब, हिमांशु जयकार, कुमुद मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जान्हवी ने फिल्म और अपने किरदार के बारे में बातें की:

जान्हवी ने जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जहाँ उन्होंने फिल्म, अपने किरदारों और अनुभवों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "यह फिल्म महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी शादी तय होती है। फिल्म में लव स्टोरी के साथ-साथ दबावों और ज़िम्मेदारियों के बीच सपनों को दोबारा जीने की कहानी को दर्शाया गया है।"

क्रिकेट और सपनों पर भी बात की:

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जान्हवी ने कहा, "मैंने फिल्म में सूर्यकुमार यादव के 'स्कूप शॉट' को भी आजमाया है। यह फिल्म सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा नहीं है, बल्कि भावनाओं का मीठा समंदर भी है।"

ट्रेलर को मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया:

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म क्रिकेट के प्रति जुनूनी एक कपल के जीवन पर आधारित है, जिन्हें परिवार की जिम्मेदारियों के आगे अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ता है। लेकिन बाद में वे अपनी सुनते हैं और 'मिस्टर माही' मिसेज माही को मैदान में उतारकर अपने सपनों को पूरा करते हैं।