फैमटैग वेडिंग फैशन मैगजीन की पोस्टर लॉन्च सेरेमनी का हुआ आयोजन

आयोजक राहिल अमीर ने बताया कि इस मैगजीन के जरिए हमारा उद्देश्य पुराने दौर और आज की शादी में आए बदलाव को लोगों को बताना और शादी में काम करने वाले वेंडर की जानकारी जुटाकर लोगों तक पहुंचाना है।

फैमटैग वेडिंग फैशन मैगजीन की पोस्टर लॉन्च सेरेमनी का हुआ आयोजन
फैमटैग वेडिंग फैशन मैगजीन की पोस्टर लॉन्च सेरेमनी का हुआ आयोजन
रॉयल वेडिंग्स व कल्चर होगा शोकेस, वेडिंग फैशन की मिलेगी जानकारी
राजधानी जयपुर में शनिवार को टोंक रोड स्थित लैक्मे एकेडमी में फलक फेम प्रोडक्शन की ओर से लॉन्च की जा रही राज्य स्तर की फैमटैग वेडिंग फैशन मैगजीन 2.1 एडिशन की पोस्टर लॉन्च सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें मैगजीन के डायरेक्टर व टीम मेंबर्स ने हिस्सा लिया और इस मैगजीन के पोस्टर का विमोचन किया। 
आयोजक राहिल अमीर ने बताया कि इस मैगजीन के जरिए हमारा उद्देश्य पुराने दौर और आज की शादी में आए बदलाव को लोगों को बताना और शादी में काम करने वाले वेंडर की जानकारी जुटाकर लोगों तक पहुंचाना है। वेडिंग कल्चर को रिलेट इस मैगजीन में टॉप 10 वेडिंग वेंडर्स, टॉप 5 होटल्स इन राजस्थान फोर वेडिंग, टॉप सिंगर्स को फीचर किया जाएगा। 
इस पोस्टर लॉन्च सेरेमनी में जी टीवी फेम एक्टर नवीन शर्मा और एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ ने सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शिरकत की। इसके अलावा लैक्मे एकेडमी लालकोठी के ऑनर पुखराज विशनोई, टीम मेंबर्स में आशीष कुमावत, मेकअप आर्टिस्ट काजल बंसल व कल्पना भारती और राहुल रंजन मौजूद रहे।