धूमधाम से आयोजित हुआ क्रिएटर कार्निवल 2024, भावना शर्मा के म्यूजिकल परफॉर्मेंस और सरप्रिस्टा एआई लॉन्च ने खींचा ध्यान

कार्निवल में लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस ने सबका मन मोह लिया। भावना शर्मा ने स्वयं भी संगीत का तड़का लगाया और उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया।

Jun 6, 2024 - 02:58
 0
धूमधाम से आयोजित हुआ क्रिएटर कार्निवल 2024, भावना शर्मा के म्यूजिकल परफॉर्मेंस और सरप्रिस्टा एआई लॉन्च ने खींचा ध्यान
धूमधाम से आयोजित हुआ क्रिएटर कार्निवल 2024, भावना शर्मा के म्यूजिकल परफॉर्मेंस और सरप्रिस्टा एआई लॉन्च ने खींचा ध्यान

जयपुर। राजधानी जयपुर के विवेक विहार स्थित काफ़िला लाउंज में भावना क्रिएशंस द्वारा क्रिएटर कार्निवल 2024 का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया। इस आयोजन ने शहर के मिनी इनफ्लुएंसर्स, क्रिएटर्स और एंटरप्रेन्योर को एक मंच पर जोड़ने का सफल प्रयास किया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण:

इस दौरान मुख्य आकर्षण था भावना शर्मा द्वारा क्रिएटर्स के लिए सरप्रिस्टा एआई का लॉन्च। यह नया एआई टूल क्रिएटर्स को उनके कंटेंट को और बेहतर बनाने और नए आइडियाज खोजने में मदद करेगा। भावना शर्मा ने बताया कि यह टूल क्रिएटर्स को अधिक प्रभावी और रचनात्मक बनाने में सहायक होगा।

म्यूजिक का तड़का:

कार्निवल में लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस ने सबका मन मोह लिया। भावना शर्मा ने स्वयं भी संगीत का तड़का लगाया और उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया। लाइव म्यूजिक के साथ-साथ म्यूजिकल चेयर और कई अन्य मजेदार एक्टिविटीज का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

पैनल डिस्कशन और नेटवर्किंग:

आयोजन के दौरान एक पैनल डिस्कशन भी हुआ, जिसमें विभिन्न क्षेत्र के क्रिएटर्स और इनफ्लुएंसर्स ने अपने विचार साझा किए। इस डिस्कशन में सोशल मीडिया, डिजिटल मार्केटिंग, और कंटेंट क्रिएशन से जुड़े कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा की गई। यह सत्र न केवल जानकारीपूर्ण था, बल्कि नए और अनुभवशील क्रिएटर्स के लिए बहुत प्रेरणादायक भी साबित हुआ।

आयोजक भावना शर्मा की पहल:

इस आयोजन के बारे में आयोजक भावना शर्मा और व्यू फाइंडर प्रोडक्शन के फाउंडर शुभम सैनी ने बताया कि यह कार्निवल मिनी क्रिएटर्स, इनफ्लुएंसर्स और एंटरप्रेन्योर को नेटवर्किंग और सहयोग के अवसर प्रदान करने के लिए आयोजित किया गया था। इस प्रकार के आयोजन से क्रिएटर्स को न केवल नए कनेक्शन्स बनाने का मौका मिलता है, बल्कि वे एक-दूसरे से सीख भी सकते हैं और अपनी प्रतिभा को और निखार सकते हैं।

उपस्थित लोगों की प्रतिक्रिया:

आयोजन में उपस्थित क्रिएटर्स और इनफ्लुएंसर्स ने इस प्रकार के आयोजन की बहुत सराहना की। उन्होंने इसे एक बेहतरीन प्लेटफार्म बताया जहां उन्हें न केवल अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला, बल्कि नए-नए विचारों और तकनीकों से भी रूबरू होने का अवसर प्राप्त हुआ।

क्रिएटर कार्निवल 2024 एक सफल और प्रेरणादायक आयोजन रहा, जिसने जयपुर के क्रिएटर्स को एकजुट किया और उन्हें नए अवसरों से अवगत कराया। भावना शर्मा की इस पहल ने क्रिएटिव कम्युनिटी को एक नया मंच प्रदान किया, जिससे आने वाले समय में और भी नए और रोचक आयोजनों की उम्मीद की जा सकती है।

Sangri Today Sangri Today is a Weekly Bilingual Newspaper and website of news and current affairs that publishes news reports from various places, from general reports to opinion, analysis and fact checks.