उर्वशी रौतेला ने अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 'द लीजेंड' के बारे में की यह बात

उर्वशी रौतेला फिल्म 'द लीजेंड' से पैन इंडिया फिल्म में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री काफी खुश हैं, उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर कहा है कि "फिल्म रोमांस, हास्य, एक्शन और ट्विस्ट से भरी हुई है"।

उर्वशी रौतेला ने अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 'द लीजेंड' के बारे में की यह बात
उर्वशी रौतेला ने अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 'द लीजेंड' के बारे में की यह बात

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण दुनिया भर में अपनी प्रसिद्धि की प्रशंसा की है। अभिनेत्री अपनी अखिल भारतीय फिल्म, द लीजेंड से अपनी शुरुआत कर रही है। अभिनेत्री, जो अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, ने अपनी पैन इंडियन फिल्म द लीजेंड के ट्रेलर लॉन्च से कुछ झलकियां साझा की हैं।

उर्वशी रौतेला फिल्म 'द लीजेंड' से पैन इंडिया फिल्म में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री काफी खुश हैं, उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर कहा है कि "फिल्म रोमांस, हास्य, एक्शन और ट्विस्ट से भरी हुई है"। अपनी फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए उर्वशी ने कहा, "आखिरकार! अखिल भारतीय अभिनेत्री बनने का मेरा लक्ष्य मेरी अखिल भारतीय रिलीज फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के साथ साकार हुआ, जो रोमांस, हास्य, एक्शन और साजिश के बारे में है। पूरी फिल्म में ट्विस्ट है।" उन्होंने आगे कहा, "अपने शानदार परिवेश, जीवंत संगीत, हास्य धुनों और आवश्यक सामाजिक संदेश के साथ, यह एक बड़े बजट का मुख्यधारा का मनोरंजन है।"
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्म में 'माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन' की भूमिका निभाती नजर आएंगी। और यह फिल्म शिक्षा प्रणाली के बारे में एक संदेश भी देगी।

प्रशंसकों को लगता है कि ट्रेलर अविश्वसनीय रूप से रोमांचकारी और मोहक है, और वे अबिनेत्री को बड़े परदे पे फिर से एक बार वापिस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ।


काम के मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था और इससे कुछ समय पहले उर्वशी को अपनी अखिल भारतीय फिल्म, द लीजेंड के ट्रेलर लॉन्च में 50,000 लोगों के सामने प्रदर्शन करते देखा गया था। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने और अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों और वैश्विक उपलब्धियों से जोड़े रखने के लिए सुनिश्चित कर रही है।