दिल को नए प्यार की मधुर अनुभूति से भरने के लिए तैयार है स्टेबिन बेन और नीति मोहन का 'चाहूं'

"चाहूं" सिर्फ एक गीत से कहीं अधिक है; यह एक ऐसा अनुभव है जो आपको अपने साथी के साथ जंगली फूलों के एक क्षेत्र में कूदने जैसा महसूस कराएगा। स्टेबिन और नीति के स्वरों के साथ मिलकर यह खूबसूरत रचना, एक ऐसा राग बनाती है जो गहराई से गूंजेगी।

Jun 28, 2024 - 12:27
 0
दिल को नए प्यार की मधुर अनुभूति से भरने के लिए तैयार है स्टेबिन बेन और नीति मोहन का 'चाहूं'
दिल को नए प्यार की मधुर अनुभूति से भरने के लिए तैयार है स्टेबिन बेन और नीति मोहन का 'चाहूं'
 
मुंबई  : इस मानसून में स्टेबिन बेन और नीति मोहन की आवाज में एक स्वप्निल रोमांटिक गीत "चाहूं" की रिलीज के साथ प्यार का जादू गले लगाओ। प्रतिभाशाली हर्ष करगेती द्वारा रचित, यह प्रेम गीत आपके दिल को नए प्यार की मधुर अनुभूति से भरने के लिए तैयार है।
 
"चाहूं" सिर्फ एक गीत से कहीं अधिक है; यह एक ऐसा अनुभव है जो आपको अपने साथी के साथ जंगली फूलों के एक क्षेत्र में कूदने जैसा महसूस कराएगा। स्टेबिन और नीति के स्वरों के साथ मिलकर यह खूबसूरत रचना, एक ऐसा राग बनाती है जो गहराई से गूंजेगी। जो कोई भी सुनता है.
 
"चाहूं" का संगीत वीडियो भी उतना ही मनमोहक है। बर्फ से ढकी चोटियों और साफ नीले आकाश की शानदार पृष्ठभूमि में स्थापित, इसमें आकर्षक सरगुन कौर लूथरा के साथ स्टेबिन बेन भी हैं, जो पूरी तरह से यशराज फिल्म की झलक देते हैं। जैसे ही वे बर्फ के माध्यम से एक-दूसरे का पीछा करते हैं, कैमरा दृश्यों की विशालता को कैद कर लेता है, जो उनके बीच साझा किए जाने वाले असीम प्रेम का प्रतीक है।
 
 "'चाहूं' पर नीति और हर्ष के साथ काम करना एक मजेदार अनुभव रहा है। यह हमारा पहला सहयोग है और यह तथ्य कि यह इस सीज़न के लिए एकदम सही प्रेम गीत बन गया है, मुझे अत्यधिक खुशी से भर देता है। मैं वास्तव में सभी से आशा करता हूं स्टेबिन बेन कहते हैं, "मुझे ट्रैक बहुत पसंद है और मैं इसके लिए कुछ दिलचस्प रीलें बनाता हूं।"
 
 नीति मोहन कहती हैं, ''मैं 'चाहूं' गाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, यह एक खूबसूरत गाना है। 
इसके अलावा पहली बार स्टेबिन के साथ गाना और उनके और हर्ष (संगीतकार), समय (लेखक) के साथ सहयोग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। यह VYRL ओरिजिनल्स के साथ मेरा पहला गाना है, और मेरा मानना ​​है कि गाने को रीलों पर पहले ही बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल चुकी है, मुझे उम्मीद है कि हर कोई ट्रैक का उतना ही आनंद उठाएगा जितना हमने इसे रिकॉर्ड करते समय लिया था!"
 
"चाहूं" को एक सप्ताह पहले इंस्टाग्राम और रेडियो पर छेड़ा गया था, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर पैदा हो गई और वे इस मानसून के प्रेम गीत के लिए तैयार हो गए। अब, इंतजार खत्म हो गया है, और ट्रैक आधिकारिक तौर पर सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।
 
इस सुंदर, स्वप्निल ट्रैक पर अपने प्रियजन के साथ इस मानसून का जश्न मनाएं जो आपके दिल को खुशी और गर्मी से भर देगा।
 
गाना यहां देखें- https://youtu.be/aBFv3f6jq0k
Mamta Choudhary Admin - News Desk