सनी लियोनी ने कर्नाटक में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ग्रामीण स्कूल का दौरा किया

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस के स्कूल पहुंचने पर स्टूडेंट्स उन्हें देखकर रोमांचित हुए। एक्ट्रेस को स्कूल में बच्चों के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें क्लास का दौरा कराते देखा गया,

Jun 18, 2024 - 11:00
 0
सनी लियोनी ने कर्नाटक में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ग्रामीण स्कूल का दौरा किया
सनी लियोनी ने कर्नाटक में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ग्रामीण स्कूल का दौरा किया
मुंबई  : सनी लियोनी इन दिनों साइनिंग की होड़ में हैं। एक्ट्रेस, जो 'कोटेशन गैंग' के साथ अपने फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार है, जो फिलहाल कर्नाटक में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है। वह हाल ही में एक स्थानीय स्कूल का दौरा करने के लिए कब्बाली नामक एक छोटे से गाँव में गई। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस के स्कूल पहुंचने पर स्टूडेंट्स उन्हें देखकर रोमांचित हुए। एक्ट्रेस को स्कूल में बच्चों के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें क्लास का दौरा कराते देखा गया, गेम खेलते और उनके साथ तस्वीरें लेते हुए दिखाया गया है। इस जेस्चर से सनी के  स्वभाव का पता चला कि वह बच्चों के साथ रहना कितना पसंद करती है।
 
प्रोफेशनल फ्रंट पर, सनी प्रियामणि और जैकी श्रॉफ के साथ 'कोटेशन गैंग' में नजर आएंगी, जहां वह एक रूरल माफिया मेंबर की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में उन्हें एक हत्यारे के रूप में दिखाया गया है, जो एक क्रूर गैंग की लीडर होती है, जो कॉन्ट्रैक्ट किलिंग्स में माहिर है। उनका किरदार कैल्कुलेटिंग और निर्दयी है, जो उनकी सामान्य ग्लैमरस इमेज से बिल्कुल अलग है।
 
'कोटेशन गैंग' के अलावा, सनी अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' में अपनी भूमिका के लिए वैश्विक पहचान हासिल कर रही हैं, जिसका प्रीमियर पिछले साल कान्स में हुआ था और जल्द ही एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। इसके अतिरिक्त, उनके पास हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। उनका आगामी मलयालम प्रोजेक्ट फिलहाल प्रोडक्शन में है। अपनी फिल्म कमिटमेंट्स के साथ-साथ सनी 'स्प्लिट्सविला एक्स5' की होस्टिंग भी करती नजर आ रही हैं।
Mamta Choudhary Admin - News Desk