म्युज़िक वीडियो 'बोलो जय भीम' ब्रांडेक्स म्युज़िक ने किया रिलीज़

इस सॉन्ग के गायक शाहिद माल्या हैं। सॉन्ग के निर्माता राम पंडागले, सह-निर्माता फिरोज शेख (विक्की), वीडियो निर्देशक और कोरियोग्राफर फिरोज शेख (विक्की) हैं।

Jun 17, 2024 - 13:17
 0
म्युज़िक वीडियो 'बोलो जय भीम' ब्रांडेक्स म्युज़िक ने किया रिलीज़
म्युज़िक वीडियो 'बोलो जय भीम' ब्रांडेक्स म्युज़िक ने किया रिलीज़
 
मुम्बई : पहचान कौन से अपनी अलग पहचान बनाने वाले कॉमेडियन नवीन प्रभाकर, बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राजीव रुइया और डायरेक्टर कपिल शर्मा जैसे कई सेलिब्रिटी गेस्ट्स के हाथों म्युज़िक वीडियो "बोलो जय भीम" मुम्बई के कंट्री क्लब में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। जयेश पंडागले, हर्षा चौहान, ज्योति जयंत जैसे कलाकारों से सजे गीत में लियाकत नासिर, रजनी राजपकर और सितारे हिंद राजा ने भी बेहतरीन अदाकारी की है। इस अवसर पर राम पंडागले का जन्मदिन भी शानदार केक काटकर मनाया गया। मेहमानों ने उन्हें पुष्पगुच्छ और उपहार  भेंटकर बर्थडे की बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दीं। राम पंडागले ने सभी अतिथियों का आभार जताया।
 
इस सॉन्ग के गायक शाहिद माल्या हैं। सॉन्ग के निर्माता राम पंडागले, सह-निर्माता फिरोज शेख (विक्की), वीडियो निर्देशक और कोरियोग्राफर फिरोज शेख (विक्की) हैं। म्युज़िक प्रोड्यूसर और संगीतकार राजेंद्र सालुंके, गीतकार राम पंडागले, राजू काले और पंकज वांगुरासे, डीओपी रोहित येवले और गिफ्टी मेहरा हैं। म्युज़िक अल्बम ब्रांडेक्स म्युज़िक द्वारा रिलीज किया गया है। वीडियो प्रोडक्शन जोया इंटरनेशनल फिल्म द्वारा किया गया है। 
 
परिकल्पना फिरोज शेख (विक्की) की है और 
वीडियो प्रोडक्शन जोया इंटरनेशनल फिल्म और अष्टविनायक मूवीज एंटरटेनमेंट ने किया है। इस एल्बम के लिए अहमद सिद्दीकी का विशेष धन्यवाद व्यक्त किया गया है।
 
इस सॉन्ग को लेकर बेहद उत्साहित जयेश पंडागले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बोलो जय भीम बाबा साहेब अंबेडकर को समर्पित एक खूबसूरत गीत है जिसकी शूटिंग हमने मुम्बई के फिल्मसिटी में बेहद गर्मी में की। गाना तो एक दिन में शूट हुआ लेकिन साल भर लगा इसको सोचने में। इस सॉन्ग का कॉन्सेप्ट मेरे पिताजी राम पंडागले का है, यह उनकी सोच है और उन्होंने ही इसे लिखा है। फिरोज़ शेख ने इसकी बेहतरीन कोरियोग्राफी की और वीडियो का निर्देशन किया। यह गीत जोश और उत्साह भर देने वाला है।
 
निर्माता राम पंडागले ने कहा कि डॉ भीमराव अंबेडकर साहेब ने जो देश के अछूत वर्गों के लिए किया है वह अद्वितीय है। उन्होंने समाज के पिछड़े वर्ग को उनका हक दिलवाया, कानून बनाया। मैं चाहता था कि एक ऐसा गीत हिंदी में बने जो भीमराव अंबेडकर के कार्यों की व्याख्या करता हो और फिर एक रात बैठकर मैंने काफी सोचकर यह गीत लिखा। यह बहुत सुंदर गाना बना है। फिरोज़ ने बढ़िया डायरेक्शन किया है। जयेश ने अपनी ऊर्जा भरी अदाकारी और डांस से इसे एक जबरदस्त वीडियो बना दिया है। सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया। अब हम एक नई फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू कर रहे हैं जिसके हीरो जयेश होंगे। प्रमोशन और पब्लिसिटी फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के शब्बीर शेख द्वारा की जा रही है।
Mamta Choudhary Admin - News Desk