मिस टीन दिवा 2022 कशिश गोस्वामी ने प्रतिष्ठित खिताब जीतने पर कही यह बात

Apr 27, 2023 - 20:19
 0
मिस टीन दिवा 2022 कशिश गोस्वामी ने प्रतिष्ठित खिताब जीतने पर कही यह बात
मिस टीन दिवा 2022 कशिश गोस्वामी ने प्रतिष्ठित खिताब जीतने पर कही यह बात

वडोदरा की कशिश गोस्वामी को हाल ही में मिस टीन ग्रैंड इंडिया 2022 का ताज पहनाया गया है। सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन जयपुर के ज़ी स्टूडियो में हुआ था, जहाँ 30 से अधिक प्रतियोगियों ने भाग लिया था। कशिश ने खिताब जीतने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं और अपने काम से भारत को गौरवान्वित करना चाहती हैं। उसकी एक मॉडल और एक अभिनेत्री बनने की महत्वाकांक्षा है और वह अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए बड़े शो में काम करने की इच्छुक है।

View this post on Instagram

A post shared by Miss Teen Diva (@missteendivaorg)

मिस टीन दिवा का 2022 संस्करण दिसंबर 2022 में होने वाला था, लेकिन अज्ञात कारणों से इसे अप्रैल 2023 में स्थानांतरित कर दिया गया। कशिश की जीत ने उन्हें थाईलैंड में मिस टीन ग्रैंड में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है।

कशिश के प्रशंसक उनके जीत के पल की एक झलक उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर देख सकते हैं जहां उन्होंने अपनी ट्रॉफी की एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है।

सौंदर्य प्रतियोगिता में कशिश की सफलता ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा कर दी है, उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उन्हें जीत पर बधाई दी है। एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने की अपनी दृष्टि के साथ, कशिश अपने सपनों को आगे बढ़ाने और अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

Sangri Today Sangri Today is a Weekly Bilingual Newspaper and website of news and current affairs that publishes news reports from various places, from general reports to opinion, analysis and fact checks.