क्या शमा सिकंदर हीरामंडी के लिए उपयुक्त हो सकती थीं?

फिल्मों के पाठकों में सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं, शमा सिकंदर एक ऐसी शख्स हैं जो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के लिए भी अपने अभिनय खेल में अपने 'ओजी' तत्वों को लाती हैं। वह छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देती हैं

Jun 14, 2024 - 12:05
 0
क्या शमा सिकंदर हीरामंडी के लिए उपयुक्त हो सकती थीं?
क्या शमा सिकंदर हीरामंडी के लिए उपयुक्त हो सकती थीं?
मुंबई : शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग में उन दुर्लभ प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक हैं, जो प्रतिभा, अच्छे लुक और फैशन की त्रुटिहीन समझ का सही मिश्रण हैं। जिस सहजता और कुशलता से वह किसी भी किरदार में ढल जाती हैं वह वास्तव में उल्लेखनीय है और यही बात उन्हें एक स्टार कलाकार बनाती है।  वह कई वर्षों से मनोरंजन जगत में अपना जलवा बिखेर रही हैं।  
 
चाहे वह फैशन की उनकी सौम्य समझ हो या किसी भी किरदार को निभाते समय वह जो विवरण सामने लाती हैं, सब कुछ बड़े पैमाने पर सामने आता है। फिल्मों के पाठकों में सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं, शमा सिकंदर एक ऐसी शख्स हैं जो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के लिए भी अपने अभिनय खेल में अपने 'ओजी' तत्वों को लाती हैं। वह छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देती हैं और इसीलिए, जब भी वह स्क्रीन पर कुछ व्यक्त करना चाहती हैं, तो उनके लुक से लेकर उनके हाव-भाव और शिष्टता तक सब कुछ सामने आ जाता है।  
 
कुछ दिन पहले, हमने उसे कुछ ऐसा ही करते हुए देखा था जब उसने एक उत्तम दर्जे का और सुरुचिपूर्ण लहंगा पहने हुए खुद का एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया था और हम उससे अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे थे। गहरे गले का चमकदार ब्लाउज और उस पर बढ़िया मिरर-वर्क उनकी जातीयता और रॉयल्टी को दर्शकों के लिए और अधिक आकर्षक बनाता है। इसके अलावा, उसके लुक को सही दिखाने के लिए मिनिमलिस्टिक मेकअप की ज़रूरत थी क्योंकि वह एक प्राकृतिक सुंदरता है। उन्होंने परम शाही रानी की तरह अपने जातीय अवतार को प्रदर्शित किया और हीरामंडी फिल्म का पृष्ठभूमि गीत वीडियो के लिए उपयुक्त था।  वास्तव में, उस आकर्षक और सम्मोहक जातीय अवतार में उनका आकर्षण और ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ऐसी थी कि नेटिज़न्स को तुरंत लगने लगा कि वह संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज़ हुई 'हीरामंडी' में एक आदर्श दिवा होतीं। बहुत से नेटिज़न्स को लगता है कि उनकी सौम्य और करिश्माई अपील उन कुछ अभिनेत्रियों से भी आगे निकल गई जो मूल रूप से इस परियोजना का हिस्सा थीं और कोई आश्चर्य नहीं, लोगों को लगता है कि वह हीरामंडी के लिए एक आदर्श कलाकार हो सकती थीं, बस उस शांति और सुखदायक अपील के कारण अपने एथनिक फैशन से मेज पर लाती है।  
 
आश्चर्य है कि हम ऐसा क्यों महसूस करते हैं?  हेयर यू गो।  नज़र रखना -खैर, उम्मीद है कि वह शख्स जो वास्तव में मायने रखता है यानी संजय लीला भंसाली इस पर ध्यान दे रहे हैं और शायद अगली बार शमा को इसी तरह की किसी फिल्म के लिए कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं।  उन्हें इतने खूबसूरत अवतार में स्क्रीन पर देखना वाकई सुखद होगा।  काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर वर्तमान में कुछ परियोजनाओं पर काम करने में व्यस्त हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। 
Mamta Choudhary Admin - News Desk