मराठी फिल्म 'बारा वर्षे सहा महिने' का ट्रेलर व सॉन्ग लॉन्च

 विजय पाटकर, निर्माता जितेंद्र एस प्रजापति की उपस्थिति

Jun 11, 2024 - 10:51
 0
मराठी फिल्म 'बारा वर्षे सहा महिने' का ट्रेलर व सॉन्ग लॉन्च
मराठी फिल्म 'बारा वर्षे सहा महिने' का ट्रेलर व सॉन्ग लॉन्च
मुंबई  : इन दिनों मराठी में विभिन्न विषयों पर फिल्में बन रही हैं। एक अलग विषय पर फिल्म 'बारा वर्षे सहा महिने" 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। प्रजापति एंटरटेनमेंट की इस फिल्म में बाल मजदूरों की दुनिया और दुर्भाग्य को दर्शाया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर और म्युज़िक लांच अंधेरी के व्यंजन बैंक्वेट हॉल में हुआ। इस फिल्म के निर्माता जितेंद्र प्रजापति हैं जबकि लेखक, गीतकार और निर्देशक आशीर्वाद तु. पिपरे हैं। फिल्म में विजय पाटकर, संजीवनी शर्मा, गणेश परदेशी, तन्वी गांजावाला, योगेश राजगुरु और बाल कलाकार हरि अभ्यंकर और बेबी क्रिटिना जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। 
 
फ़िल्म के ट्रेलर और सॉन्ग लांच पर निर्माता निर्देशक और कलाकारो के साथ विजय पाटकर, दिलीप सेन, आदित्य गुप्ता, मुस्तफा हुसैन, हरीश जी (आईएम्प्लेक्स डिजिटल थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन) जैसी हस्तियां मौजुद थीं। फ़िल्म 14 जून को महाराष्ट्र भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 
 
प्रोड्यूसर जितेंद्र प्रजापति ने कहा कि यह उनकी पहली मराठी फिल्म है जिसकी कहानी बहुत अच्छी है। फ़िल्म में एक सन्देश भी है जब दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखेंगे तो उस मैसेज के बारे में पता चलेगा।
 
फ़िल्म के निर्देशक ने बताया कि इस मराठी फिल्म में काफी मधुर गाने भी हैं। सभी गाने सिचुएशनल हैं। एक बर्थडे सॉन्ग भी है इस पिक्चर में। बाल कामगार के सब्जेक्ट पर यह आंख खोलने वाला सिनेमा है। फ़िल्म को Iamplex आईएम्प्लेक्स डिजिटल थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा रिलीज किया जा रहा है।
Mamta Choudhary Admin - News Desk