Raju Srivasta : अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, "हमेशा हम सभी को हँसाने वाला आज सभी को रुला कर चला गया

Raju Srivasta : अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, "हमेशा हम सभी को हँसाने वाला आज सभी को रुला कर चला गया
Raju Srivasta : अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं,

मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था। और आज उन्होंने अपनी आखरी सासे ली जो हम सभी के लिए बेहद दुखत बात है और उनकी क़रीबी दोस्त होने पर अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने कॉमेडियन के निधन पर अपना दुख जताया है।

अपना दुख व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, "राजू श्रीवास्तव सबसे प्यारे और विनम्र लोगों में  से एक थे वे एक ऐसे इंसान थे वो हमेशा खुशियों से भरे  रहते थे, उनके पास हमेशा वह क्षमता थी  जिससे वे अपने आस-पास के सभी लोगों को मुस्कुराना सुनिश्चित कर देते थे|  इस विनाशकारी समाचार के बारे में जानकर मुझे वास्तव में यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि यह उन लोगों के लिए बहुत अनुचित है जो जीवन में खुशी फैलाना चाहते हैं और सभी को हसना चाहते है लेकिन भगवन उन्ही को पहले बुला लेता है|  हर किसी की आंखों में आंसू छोडे चले गए । वो कहते हैं न हमेश हसने वाला आज सब को रुला कर चला गया। मेरे लिए इस वास्तविकता को स्वीकार करना बहुत कठिन है कि ५८ वर्ष में ही वह अब नहीं रहे और उनके अद्भुत परिवार को पीछे छोड़ गये|  जब भी मैं उनसे मिली , उन्होंने मुझे हंसाया और जीवन के छोटे-छोटे पलों की सराहना की। यह एक बहुत ही व्यक्तिगत नुकसान की तरह लगता है, क्योंकि वह एक प्रिय मित्र थे। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे और बहुत सारी प्रार्थनाएं। "

अभिनेत्री ने दिवंगत कॉमेडियन के बारे में एक पोस्ट भी साझा किया,

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना जल्द ही मीका सिंह के अपकमिंग गानों में नजर आने वाली हैं। वह एक बड़े बैनर की पंजाबी फिल्म के लिए भी बातचीत कर रही हैं।