मुंबई अचीवर्स अवार्ड्स 2024: सितारों से सजी और अविस्मरणीय रात

इस प्रतिष्ठित अवसर ने बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, गायकों और अन्य रचनात्मक लोगों सहित मनोरंजन उद्योग से बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियों को आकर्षित किया।

Jun 21, 2024 - 15:21
 0
मुंबई अचीवर्स अवार्ड्स 2024: सितारों से सजी और अविस्मरणीय रात
मुंबई अचीवर्स अवार्ड्स 2024: सितारों से सजी और अविस्मरणीय रात
मुंबई : मुंबई अचीवर्स अवार्ड्स 2024 एक यादगार रात थी, जिसमें उपलब्धि की भावना और सामाजिक कल्याण के प्रति व्यक्तियों के उल्लेखनीय योगदान का जश्न मनाया गया। यह कार्यक्रम मुंबई के होटल सहारा स्टार में हुआ, जिसमें रेड चेरी एंटरटेनमेंट शीर्षक प्रायोजक और जैक एंड जोन्स सह-प्रायोजक थे। 
 
रेडियो सिटी रेडियो पार्टनर, विशेष भागीदार बेलवेदर ग्रुप और ऑल सेंट, ऑटोमोबाइल पार्टनर नवनीत ग्रुप, मार्केटिंग पार्टनर टीबीबी,कृतिका पांडे द्वारा मीडिया पीआर  किया गया।
 
इस प्रतिष्ठित अवसर ने बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, गायकों और अन्य रचनात्मक लोगों सहित मनोरंजन उद्योग से बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियों को आकर्षित किया। मुंबई अचीवर्स अवार्ड्स के सीईओ अहसान रेहान और रेड चेरी एंटरटेनमेंट के एमडी केयूर शेठ ने टिप्पणी की कि मुंबई अचीवर्स अवार्ड्स उभरती और स्थापित दोनों प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने, उनके योगदान को पहचानने और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में कार्य करता है।
 
उपस्थिति में प्रसिद्ध हस्तियों में ईशा मालवीय, शिव ठाकरे, डेज़ी शाह, मुकेश छाबड़ा, सुधांशु पांडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, सुम्बुल तौकीर खान, क्रिस्टल डिसूजा, देबत्तमा साहा, शिवांगी वर्मा, त्रिधा चौधरी, मुदस्सर खान, ज़ैन इमाम, श्रेया शुक्ला शामिल थे। , आभा सिंह, निशित चंद्रा, संजू राठौड़, और कई अन्य। इनमें से प्रत्येक प्रतिभाशाली व्यक्ति को उद्योग में उनके त्रुटिहीन और बेजोड़ काम के लिए पुरस्कार मिला।
 
यह उन नायकों के प्रयासों का सम्मान करने के लिए समर्पित एक यादगार शाम थी जो समाज की भलाई के लिए अथक प्रयास करते हैं।

Mamta Choudhary Admin - News Desk