रश्मिका मंदाना से लेकर इति आचार्य और राशि खन्ना तक, साउथ की अभिनेत्रियाँ जो युवाओं के लिए फैशन प्रेरणा हैं!

आज हम आपको साउथ की ऐसी 3 खूबसूरत डीवाज़ के बारे में बताते हैं जो अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले फैशन गेम से 2023 में राज करने में कामयाब रहीं। 

Dec 12, 2023 - 12:50
 0
रश्मिका मंदाना से लेकर इति आचार्य और राशि खन्ना तक, साउथ की अभिनेत्रियाँ जो युवाओं के लिए फैशन प्रेरणा हैं!
रश्मिका मंदाना से लेकर इति आचार्य और राशि खन्ना तक, साउथ की अभिनेत्रियाँ जो युवाओं के लिए फैशन प्रेरणा हैं!

मनोरंजन उद्योग वास्तव में मंत्रमुग्ध करने वाली और मनमोहक दिवाओं से भरा हुआ है, जिन्होंने कुछ ही समय में फैशन जगत में आग लगा दी। एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान सफलतापूर्वक स्थापित करने के मामले में कड़ी प्रतिस्पर्धा होती है, वहीं जब बात फैशन चार्ट में शीर्ष पर पहुंचने और फैशन पुलिस को प्रभावित करने की आती है तो भी उतनी ही प्रतिस्पर्धा होती है। तो आज हम आपको साउथ की ऐसी 3 खूबसूरत डीवाज़ के बारे में बताते हैं जो अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले फैशन गेम से 2023 में राज करने में कामयाब रहीं। 

रश्मिका मंदाना: 'एनिमल' से हमारी अपनी गीतांजलि वास्तविकता से अलग है और हमें यह पसंद है। वह वास्तव में किसी के भी दिल को बार-बार धड़कने पर मजबूर करने की क्षमता रखती है और इसीलिए, उसे एक गंभीर फैशन आइकॉन माना जाता है।

इति आचार्य: वह एक ऐसी दिवा हैं जो रात की अच्छी नींद के बाद सुबह 5 बजे उठती हैं और पानी की तरह ताज़ा और बिल्कुल साफ दिखती हैं। उनमें लोगों को सहजता से मदहोश कर देने वाला आकर्षण और रूप है और आत्मविश्वास उनके खून में दौड़ता है। चाहे वह एथनिक आउटफिट हो या स्टाइलिश वेस्टर्न स्वैग अवतार, वह वास्तव में सब कुछ भव्य शैली में कर सकती है और यही कारण है कि, वह इस सूची में शामिल है। 

राशी खन्ना: आखिरी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, जब हम दक्षिण की अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हैं तो हमें राशी को तो इस सूची में शामिल करना ही होगा। उन्होंने स्टाइल की अपनी समझ बनाई है और वह अपने कम्फर्ट जोन में रहते हुए प्रयोग करना पसंद करती हैं और यह वास्तव में शानदार है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह भी इस सूची में जगह बनाती हैं।

तो फ़ैशन पुलिस के लिए एक प्रश्न, हमारी सूची पर आपकी क्या राय है? नीचे कमेन्ट सेक्शन में अपने विचार साझा करें और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

यह भी पढ़ें : एनिमल की सक्सेस में डूबी रश्मिका मंदाना 13 दिसंबर से हैदराबाद में पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग करेंगी शुरू