प्रयागराज में सनसनीखेज वारदाात : एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे माही 12, पीहू 7 और पोहू 5 वर्ष शामिल है। घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

प्रयागराज में सनसनीखेज वारदाात : एक ही परिवार के पांच लोगों  की हत्या

एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या, मृतकों में पति-पत्नी और तीन मासूम बच्चे शामिल

नवाबगंज के खागलपुर गांव में हुई इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। देर रात हुई इस घटना की जानकारी जब हुई तो लोग सन्न रह गए। पूरा इलाका पुलिस के गाड़ियों और सायरन की आवाज से गूंजने लगा। हत्यारों ने बच्चों को भी नहीं बख्शा।

नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे माही 12, पीहू 7 और पोहू 5 वर्ष शामिल है। घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया

नवाबगंज में एक ही परिवार के पाच लोगों की हत्या की सूचना से हर कोई सन्न रह गया है। घटना को किसने और किसलिए अंजाम दिया है इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।।