मिस राजस्थान 2022 की टॉप 28 फाइनलिस्ट हुई घोषित, खुबसूरत अंदाज़ के साथ कॉन्फिडेंस का कॉकटेल 

फ्यूज़न ग्रुप के डायरेक्टर योगेश मिश्रा द्वारा आयोजित मिस राजस्थान की 28 फाइनलिस्ट के नामो की घोषणा 5 बाय ओयो मेट्रोपॉलिटन में मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने की व बताया कि फिनाले 6 अगस्त को बिरला सभागार में आयोजित होगा.

मिस राजस्थान 2022 की टॉप 28 फाइनलिस्ट हुई घोषित, खुबसूरत अंदाज़ के साथ कॉन्फिडेंस का कॉकटेल 
मिस राजस्थान 2022 की टॉप 28 फाइनलिस्ट हुई घोषित, खुबसूरत अंदाज़ के साथ कॉन्फिडेंस का कॉकटेल

6 जुलाई से शुरू हुआ फिनाले मंथ, 6 अगस्त को होगा ग्रैंड फिनाले
28 गर्ल्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला, इंडिया के बेस्ट ग्रूमर्स करेंगे ट्रेंड


राजस्थान के सबसे प्रतिष्ठित ब्यूटी कांटेस्ट के टाइटल मिस राजस्थान के लिए फाइनल जंग शुरू हो चुकी है. पूरे राजस्थान से 5000 गर्ल्स ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया, 1400 से ज्यादा गर्ल ने अलग अलग राउंड के ऑडिशन में अपना लक आजमाया,और इन्ही में से 28 गर्ल्स का फाइनलिस्ट के रूप में आज नाम अनाउंस किया गया. फिनाले में कुल 28 गर्ल्स होंगी।

फ्यूज़न ग्रुप के डायरेक्टर योगेश मिश्रा द्वारा आयोजित मिस राजस्थान की 28 फाइनलिस्ट के नामो की घोषणा 5 बाय ओयो मेट्रोपॉलिटन में मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने की व बताया कि फिनाले 6अगस्त को बिरला सभागार में आयोजित होगा. अगले पूरे एक महीने तक अलग अलग एक्टिविटीज के ज़रिये फाइनल कंटेस्टेंट की ग्रूमिंग की जायेगी. साथ ही राजस्थान के अलग अलग शहरों से फिनाले के लिए सेल्क्ट हुई गर्ल्स को  इंडिया के बेस्ट ग्रूमिंग ट्रेनर्स ट्रेंड करेंगे।

ऑफिशियल सेश सेरेमनी मैं मुख्य अतिथि के रूप में फर्स्ट इंडिया के सीएमडी जगदीश चंद्र में टॉप 28 फाइनलिस्ट का ऑफिशल अनाउंसमेंट किया। साथ ही जयपुर की फैशन जगत की हस्तियां व प्रबुद्ध नागरिकों ने विशेष अतिथि के रुप में शिरकत की जिसमे पंडित सुरेश मिश्रा, ज्योति खंडेलवाल, डॉक्टर अरविंद अग्रवाल, राज बंसल,पवन गोयल,अजय सिंह मीणा, एलेन कॉलेज ऑफ डिजाइन से राम यादव, पनघट के डायरेक्टर कोलकाता के फेमस डिज़ाइनर निर्मल सराफ, जयपुर वैक्स म्यूजियम से अनूप सक्सेना, निर्मला सवानी, वीवो के प्रमोशन मैनेजर मुदित शर्मा, जेडी माहेश्वरी, स्पर्श की डायरेक्टर गीतू सचदेव फिटनेस अनप्लग की डायरेक्टर तनुश्री भरद्वाज, जैन फोटोज से वासु जैन, एडवोकेट कमलेश शर्मा नीरज अधलखा सहित जयपुर के प्रबुद्ध नागरिकों ने टॉप 28 कंटस्टेंट को वेलकम कार्ड देकर सम्मानित किया।

एक महीने के कार्यक्रमों में राजस्थान टूरिज्म और कल्चर को करेंगे प्रमोट

राजस्थान टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए मिस राजस्थान आर्गेनाइजेशन ने एक नया कदम उठाया है. मिस राजस्थान 2021 मानसिक राठौड़  ने इस मौके पर जानकारी दी कि इस बार राजस्थान के मोनुमेंट्स पर फाइनलिस्ट का स्पेशल ट्रेडिशनल अटायर में सेलिब्रिटी डिजाइनर संजय शर्मा के कलेक्शन के साथ फोटो शूट होगा जिसे सोशल मीडिया और विभिन्न प्लेटफार्म के ज़रिये प्रोमोट कर यहाँ की खूबसूरती पूरी दुनिया तक पहुंचाई जायेगी. 


नैशनल इंटरनेशनल एक्सपर्ट्स करेंगे फाइनलिस्ट को ग्रूम 

मिस राजस्थान 2022 की फाइनलिस्ट को  टीजीपीसी के दीपक शाही और सेरीना द्वारा ग्रुमिंग क्लासेस व ग्लामानंद सुपरमॉडल के डायरेक्टर निखिल आनंद के द्वारा नेशनल इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट्स को किस तरीके से क्वालीफाई किया जाए पे सेशन दिए जाएंगे फिटनेस अनप्लग की तनुश्री भारद्वाज द्वारा टिप्स दिए जाएंगे। आने वाले दिनों स्पेशल वर्कशॉप के ज़रिये फाइनलिस्ट को एक्सपर्ट्स टिप्स देंगे और इंटरनेशनल एक्सपोज़र के बारे में बताएँगे. 


मिस राजस्थान प्लेटफार्म से मिलगा नेशनल और इंटरनेशनल चांस 

आज के आयोजन के मौके पर पिछले साल मिस राजस्थान बनी मानसी  राठौड़ ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस टाइटल को जितने के बाद मेरी पहचान पूरे देश में होने लगी. आज पूरे इंडिया से फैशन इवेंट्स के लिए मुझे इनवाईट किया जाता है. ये मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए बहुत गर्व की बात है. 2022 की फाइनलिस्ट को भी ये सभी मौके मिलेंगे. टॉप फाइनलिस्ट को डायरेक्ट नेशनल लेवल के ब्यूटी पेजेंट में एंट्री दी जाएगी।  

सभी फाइनलिस्ट को राजस्थान के टॉप 10 फैशन इवेंट्स का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. आर्या ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस के डायरेक्टर्स पूजा अग्रवाल और डॉक्टर अरविन्द अग्रवाल ने मिस राजस्थान मे जुड़ने पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और कहा की राजस्थान की गर्ल्स के लिए ये सबसे बड़ा ब्यूटी कांटेस्ट का प्लेटफार्म है. 


ख़ास मेकअप के साथ सेलेब्रिटी डिज़ाईनरस शोकेस करेंगे अपना कलेक्शन 

फिनाले के लिए मेक अप के बारे में बताते हुए स्पर्श सलून की डायरेक्टर गीतू सचदेव ने बताया कि इस बार फिनाले में मेक अप बहुत ख़ास होगा. डिज़ाइनस के साथ जेल करते हुए मेक अप हमारी प्राथमिकता रहेगी. फिनाले में कोलकाता के  फेमस सेलेब्रिटी डिज़ाइनर  पनघट के निर्मल सराफ अपना कलेक्शन मिस राजस्थान के फिनाले में शोकेस करेंगे जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी है. इस मौके पर इस बार एलेन कॉलेज ऑफ डिजाइनिंग के डायरेक्टर राम यादव ने बताया कि इस बार मिस राजस्थान एक अलग अंदाज में पेश किया जाएगा जिसमें एलन कॉलेज के अपकमिंग डिजाइनर टॉप 28 कंटेस्टेंट्स के लिए पहले राउंड के ड्रेस डिजाइन करेंगे यह एक अलग तरीके का अनुभव रहेगा ओपनिंग एक्ट एलन कॉलेज ऑफ डिजाइनिंग के द्वारा डिजाइन किया जाएगा.