कशिश दुग्गल ने शो सुहागन में प्रभा की भूमिका निभाने के बारे में बात की

सोनी सब पर आंगन अपनों का में आखिरी बार नजर आईं कशिश दुग्गल ने हाल ही में कलर्स पर सुहागन शो में एंट्री की है। वह अपने एक शो के खत्म होने के तुरंत बाद फिर से काम करने के लिए खुद को धन्य महसूस करती हैं।

Jun 26, 2024 - 12:35
 0
कशिश दुग्गल ने शो सुहागन में प्रभा की भूमिका निभाने के बारे में बात की
कशिश दुग्गल ने शो सुहागन में प्रभा की भूमिका निभाने के बारे में बात की

सोनी सब पर आंगन अपनों का में आखिरी बार नजर आईं कशिश दुग्गल ने हाल ही में कलर्स पर सुहागन शो में एंट्री की है। वह अपने एक शो के खत्म होने के तुरंत बाद फिर से काम करने के लिए खुद को धन्य महसूस करती हैं। शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "आंगन अपनों का के बाद इतनी जल्दी एक और प्रोजेक्ट शुरू करने का मौका पाकर मैं बेहद आभारी और धन्य महसूस कर रही हूं। मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स के साथ यह मेरा चौथा शो होगा।"

"इस शो में मैं प्रभा का किरदार निभाऊंगी, जो लड़की की शास्त्रीय नृत्य शिक्षिका और लड़के की मां है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, हम प्रभा के किरदार के विभिन्न पहलुओं को देखेंगे, जिससे और गहराई और जटिलता सामने आएगी। यह एक ऐसा किरदार है जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं, हालांकि किरदार की सभी बारीकियों पर टिप्पणी करना अभी जल्दबाजी होगी। मैं इस नए सफर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और अपने प्रशंसकों और उन बेहतरीन टीमों से मिल रहे निरंतर समर्थन के लिए आभारी हूं, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला है।

"जब मुझे शास्त्रीय नृत्य शिक्षिका प्रभा की भूमिका की पेशकश की गई, तो मेरे मन में मिश्रित भावनाएं थीं। नृत्य मेरे जीवन का सार है और इसी कारण मैंने टेलीविजन में कदम रखा। कई लोग कहते हैं कि मैं डांस फ्लोर पर बहुत अभिव्यंजक हूं। हालांकि मैं इस अवसर को लेकर उत्साहित थी, लेकिन मैं आशंकित भी थी क्योंकि मैंने नृत्य में औपचारिक रूप से प्रशिक्षण नहीं लिया है। नृत्य मेरे लिए स्वाभाविक रूप से एक स्वतंत्र शैली है। मैं हमेशा से अलग-अलग नृत्य रूप सीखना चाहती थी, लेकिन मेरे व्यस्त कार्यक्रम ने इसे मुश्किल बना दिया है। मैं इस किरदार को निभाने और शास्त्रीय नृत्य कौशल सीखने के लिए उत्सुक हूं, वह कहती हैं।"

वह आंगन अपनों का में काम करने के अनुभव को एक संतुष्टिदायक अनुभव बताती हैं, जहां उन्हें सह-कलाकारों की एक अविश्वसनीय टीम के साथ काम करने का सौभाग्य मिला, जिनमें से प्रत्येक अपने-अपने तरीके से उल्लेखनीय है। उन्होंने कहा, "ये प्रतिभाशाली व्यक्ति न केवल अद्भुत अभिनेता थे, बल्कि अद्भुत इंसान भी थे, जो सेट पर हर पल को वास्तव में खास बनाते थे।" उन्होंने कहा, "हमारे साथ बिताया गया समय घर से दूर एक परिवार का हिस्सा होने जैसा था। हमने जो सौहार्द, समर्थन और खुशी साझा की, उसने सेट पर हर दिन को कुछ खास बना दिया। यह सिर्फ़ एक नौकरी से बढ़कर था; यह हंसी, सीख और अविस्मरणीय यादों से भरा एक खूबसूरत सफ़र था।"

Sangri Today Sangri Today is a Weekly Bilingual Newspaper and website of news and current affairs that publishes news reports from various places, from general reports to opinion, analysis and fact checks.