केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाईफ इंश्योरेन्स ने अपने ब्रांड को दिया नया नाम "केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स"

इस मौके पर कॅनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स ने नेशनल एवं रीजनल टीवी चैनलों, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक 360 डिग्री मल्टीमीडिया कैंपेन भी लॉन्च किया है।

केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाईफ इंश्योरेन्स ने अपने ब्रांड को दिया नया नाम "केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स"
मुंबई : केनरा एचएसबीसी ओरिएन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स लाईफ इंश्योरेन्स ने आज अपने ब्रांड का नाम बदलकर केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स करने की घोषणा की है। इस मौके पर कंपनी ने भारत को अपने सपनों एवं महत्वाकांक्षाओं को साकार करने में सक्षम बनाने’के नए दृष्टिकोण के साथ पहले ब्रांड कैंपेन "प्रॉमिसेस का पार्टनर" को भी लॉन्च किया है। ब्रांड को नई पहचान मिलने के साथ, अपनी विरासत को बनाए रखते हुए केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स अपनी बदलावकारी यात्रा को जारी रखेगा और कस्टमर टच पॉइन्ट्स पर ज़ोर देते हुए आधुनिक प्रोडक्ट्स एवं डिजिटल-इनेबल्ड सर्विसेज़ लाता रहेगा 
   
इस मौके पर कॅनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स ने नेशनल एवं रीजनल टीवी चैनलों, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक 360 डिग्री मल्टीमीडिया कैंपेन भी लॉन्च किया है। इस कैंपेन के माध्यम से कंपनी भारतीयों को आश्वासन देती है कि यह उनकी सभी फाइनैंशियल ज़रूरतों को पूरा करने में साथ देगी तथा जीवन की मुश्किल परिस्थितियों में उनके प्रियजनों एवं उन पर आश्रित परिवारजनों को पूरा सहयोग प्रदान करेगी। इस अखिल-भारतीय कैंपेन का प्रसारण विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर किया जाएगा, जिसके माध्यम से कंपनी लाखों ग्राहकों तक पहुंचेगी जो बीमा सेवाएं खरीदना चाहते हैं। केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स का नया टीवी विज्ञापन जीवन के तीन चरणों पर रोशनी डालते हुए बताता है कि किस तरह इंश्योरेन्स प्रोडक्ट बच्चों के लिए बचत करने, सम्पत्ति जमा करने और रिटायरमेन्ट के बाद कारगर साबित हो सकते हैं अगर सोच-समझ कर, सही तरीके से इनमें निवेश किया जाए। महामारी के बाद लोगों के दीर्घकालिक फाइनैंशियल लक्ष्यों में अचानक बदलाव आए हैं; यह नया कैंपेन बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाता है कि कंपनी ग्राहकों की हर बदलती ज़रूरत को पूरा करने के लिए तैयार है। 
   
इस अवसर पर एल वी प्रभाकर, एमडी एवं सीईओ, केनरा बैंक और चेयरमैन केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स ने कहा,‘‘हमें गर्व है कि अपनी लाभकारी बैंक अश्योरेन्स साझेदारी के साथ हमने लाखों ग्राहकों के लिए आर्थिक लक्ष्यों को सुरक्षित करने में मदद की है। केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स अपने ग्राहकों को वित्तीय समावेशन, इंश्योरेन्स (बीमा) एवं सम्पत्ति सृजन के बारे में जागरुक बनाता है। इस साझेदारी के तहत, बैंक अपने ग्राहकों को लाईफ इंश्योरेन्स (जीवन बीमा) प्रोडक्ट्स के ऐसे विकल्प उपलब्ध कराएगा, जो सुविधाजनक होने के साथ-साथ उनकी सभी ज़रूरतों को भी पूरा करेंगे। 
   
अनुज माथुर, एमडी एवं सीईओ, केनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स ने कहा, ‘‘14वें स्थापना दिवस के मौके पर हमारे ब्रांड को नई पहचान मिलना, बेहद खुशी का अवसर है। पिछले एक दशक के दौरान उद्योग जगत में मुनाफ़ा कमाने के बाद कॅनरा एचएसबीसी लाईफ इंश्योरेन्स अपनी नई पहचान के तहत भी ब्रँड के कोर मूल्यों पर खरा उतरेगा तथा उपभोक्ता उन्मुख सेवाओं एवं डिजिटल नेटवर्क के विस्तार के द्वारा ग्राहकों को अपने आधुनिक प्रोडक्ट्स एवं सर्वश्रेष्ठ सेवाओं से लाभान्वित करता रहेगा।