बी-टाउन सेलेब्रिटीज ने मोटरसाउंड्स लोखंडवाला के भव्य उद्घाटन की शोभा बढ़ाई

उद्घाटन समारोह कम से कम कहने के लिए ऊंचा और राजसी था और उपस्थित सभी लोगों द्वारा इसकी बहुत सराहना की गई थी।

बी-टाउन सेलेब्रिटीज ने मोटरसाउंड्स लोखंडवाला के भव्य उद्घाटन की शोभा बढ़ाई
बी-टाउन सेलेब्रिटीज ने मोटरसाउंड्स लोखंडवाला के भव्य उद्घाटन की शोभा बढ़ाई

मोटरसाउंड्स लोखंडवाला रिन्यूड, रिवैम्प्ड एंड रोबस्ट आउटलेट के भव्य उद्घाटन की एक शानदार शाम में, इस कार्यक्रम में अन्य मेहमानों के बीच कई बी-टाउन सेलिब्रिटी ने भाग लिया।  

उद्घाटन समारोह कम से कम कहने के लिए ऊंचा और राजसी था और उपस्थित सभी लोगों द्वारा इसकी बहुत सराहना की गई थी।  उत्सव के बाद उत्सव समारोह शाम का एक हिस्सा था और यह बहुत मज़ा और हँसी के साथ धन्य था।  जलपान और मनोरंजन सबसे अच्छा था और मेहमानों को खुश करता था।

सेलिब्रिटी गेस्ट लिस्ट में आर्य बब्बर, एली गोनी, पारस मदान, जानकुमार सानू, मालवी मल्होत्रा, इशिता राज, पायल घोष, शारिक तोशी, राम शंकर, स्नेहा शंकर, रवि बहल, नायरा शाह, एंजेला क्रिसलिंजकी, निकिता रावल, केनिशा आवास शामिल थे।  लोखंडवाला एक कार एक्सेसरीज़ स्टोर है जो शॉप नंबर ई -4, ग्रीन पार्क, न्यू लिंक रोड, मिल्लत नगर, ओशिवारा, अंधेरी में स्थित है।  

व्यवसाय को सर्वश्रेष्ठ कार एक्सेसरीज़ स्टोर और यहां तक ​​कि कार स्टीरियो स्टोर श्रेणी में सूचीबद्ध किया गया है। ब्रांड का एक ब्रांड मोटर ग्लेज़ भी है जो कार उत्पादों और एक्सेसरीज़ के निर्माण में है और महाराष्ट्र के कुछ प्रीमियम ब्रांडों में से एक के रूप में जाना जाता है जिसे हाल ही में पिलर्स ऑफ़ महाराष्ट्र अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया था। रेड एंट ब्रांड प्रचार और पीआर और शिमर एंटरटेनमेंट पीआर एजेंसियां ​​​​थीं जिन्होंने एक अद्भुत घटना की सही तस्वीर पेश की।