फेरेरो रोचर के क्रिसमस कैंपेन में शामिल हुए ऋतिक रोशन

क्रिसमस अभियान का उद्देश्य एक प्रीमियम ब्रांड के रूप में फेरेरो रोचर की स्थिति को मजबूत करना है और फेरेरो रोचर के प्रस्ताव को स्थापित करना है "उतने ही अनमोल लोग जिन्हें हम प्यार करते हैं"।

फेरेरो रोचर के क्रिसमस कैंपेन में शामिल हुए ऋतिक रोशन
फेरेरो रोचर के क्रिसमस कैंपेन में शामिल हुए ऋतिक रोशन

भारत के प्रमुख कन्फेक्शनरी ब्रांडों में से एक फेरेरो इंडिया ने फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपनी साझेदारी जारी रखी है और फेरेरो रोचर के क्रिसमस और नए साल के अभियानों के लिए नए डिजिटल वीडियो विज्ञापन जारी किए हैं। ब्रांड की सोच क्रिसमस के उल्लासपूर्ण उत्सव से मेल खाती है और इस अभियान का उद्देश्य फेरेरो रोशर को उपभोक्ताओं के लिए इस क्रिसमस पर अपने प्रियजनों को उपहार देने की स्वाभाविक पसंद के रूप में स्थापित करना है।

क्रिसमस अभियान का उद्देश्य एक प्रीमियम ब्रांड के रूप में फेरेरो रोचर की स्थिति को मजबूत करना है और फेरेरो रोचर के प्रस्ताव को स्थापित करना है "उतने ही अनमोल लोग जिन्हें हम प्यार करते हैं"। अपने दिल के सबसे करीब लोगों के साथ होने का आनंद कुछ खास और मज़ेदार चीज़ों की मदद से साझा किया जाना चाहिए, जैसे स्वादिष्ट फेरेरो रोचर, विशेष रूप से क्रिसमस जैसे त्योहारों पर जो लोगों को एक साथ लाते हैं।

नई डिजिटल फिल्म ऋतिक के साथ अपने परिवार के साथ पिछली क्रिसमस पार्टी को याद करते हुए शुरू होती है। वह क्रिसमस की सजावट से सजे घर में बैठे हैं। वह इस बारे में बात करता है कि कैसे हर कोई जानता है कि वह और उसका परिवार क्रिसमस से कितना प्यार करते हैं और कैसे वे एक दूसरे के गुप्त सांता बनकर इसे मनाते हैं। अपने पसंदीदा फेरेरो रोचर के साथ कमरे को भरना ऋतिक का अपने परिवार को आश्चर्यचकित करने का तरीका है क्योंकि 'रोशन्स रोशेर से प्यार करते हैं'। फिर वह हेज़लनट्स की उपस्थिति के लिए फेरेरो रोचर के स्वाद का आनंद लेते हुए देखा जाता है, और फेरेरो रोचर के साथ सभी को "गोल्डन क्रिसमस" की शुभकामनाएं देकर समाप्त होता है।