ईशा कोप्पिकर अभिनीत 'सुरंगा' 9 दिसंबर को रिलीज होगी

प्रमुख महिला ईशा कोप्पिकर नारंग श्रृंखला में अपनी भूमिका के बारे में बात करती हैं, “मैं दक्षिणायिनी की भूमिका निभाती हूं, जो एक डिप्टी बैंक मैनेजर है, जो दिल्ली से आती है।

ईशा कोप्पिकर अभिनीत 'सुरंगा' 9 दिसंबर को रिलीज होगी
ईशा कोप्पिकर अभिनीत 'सुरंगा' 9 दिसंबर को रिलीज होगी
सुरंगा एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है जो एक बैंक डकैती की सच्ची घटना पर आधारित है। इस शो की कहानी एक पूरी यात्रा को दर्शाती है कि कैसे डकैती की योजना बनाई जाती है और उसे अंजाम दिया जाता है। एक डकैती के बाद, एक शहरी इंस्पेक्टर मले की जांच के लिए जिम्मेदार होता है, लेकिन उसकी उदासीनता और घटनाओं के अचानक मोड़ के कारण, उसे यह नहीं सूज पाता है की डकैती के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए। ईशा कोप्पिकर अभिनीत सुरंगा 9 दिसंबर को अतरंगी ऐप पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।
प्रमुख महिला ईशा कोप्पिकर नारंग श्रृंखला में अपनी भूमिका के बारे में बात करती हैं, “मैं दक्षिणायिनी की भूमिका निभाती हूं, जो एक डिप्टी बैंक मैनेजर है, जो दिल्ली से आती है। उसके चरित्र के कई रंग हैं वो जैसे जैसे सीरिज आगे बढ़ेगी वैसे वैसे नजर आते रहेंगे, और यह एक अविश्वसनीय होगा। दिलचस्प भूमिका। कहानी और इसे कैसे बताया गया है, यह बहुत आकर्षक है और इसे ना कहना मुश्किल था।"
जो पोस्टर जारी किया गया है वह सीरिज की गहराई का प्रतिबिंब है। यह ईशा को एक खतरनाक, खूनी अवतार में चित्रित करता है, जो उनके किरदार और सीरिज के बारे में है। शो के कलाकारों की टुकड़ी में एक बैंक मैनेजर के रूप में राकेश बेदी, एक ईमानदार पुलिस वाले के रूप में फ्रेडी दारुवाला, सचिन वर्मा, राहुल जेटली, सचिन वर्मा, राहुल जेटली, अन्य शामिल हैं। संजीव त्यागी, अशोक कालरा, पीयूष रानाडे और अन्य कलाकार शामिल है।