परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ

अपनी यात्रा के दौरान, स्नेहा वाघ ने स्थानीय बाजारों में जाकर पारंपरिक गुजराती नाश्ता और भोजन का आनंद लिया।

Dec 29, 2023 - 17:59
 0
परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ
परिवार के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर स्नेहा वाघ

टेलीविजन अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने हाल ही में अपने टेलीविजन शो "नीरजा शॉ" में अपने किरदार प्रोतिमा को समाप्त कर दिया। हालांकि, इस घटना ने उन्हें अपनी मां के लिए एक आध्यात्मिक यात्रा पर जाने का अवसर दिया।

स्नेहा वाघ ने कहा, "मेरे पिता के निधन के बाद, मेरी माँ कहीं बाहर नहीं गई थी। इसलिए मैं अपनी बहन और मासी के साथ उनकी यात्रा की योजना बना रही थी। लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि मैं भी उनके साथ जा पाऊँगी या नहीं।"

आखिरकार, स्नेहा वाघ को अपनी मां के साथ गुजरात की यात्रा पर जाने का मौका मिला। उन्होंने द्वारका, सोमनाथ और नागेश्वर जैसे प्रसिद्ध मंदिरों का दौरा किया।

स्नेहा वाघ ने कहा, "द्वारका एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। यह हमारे देश का अंतिम छोर है जो पाकिस्तान के पास है। हमने छोटे से द्वीप बेट - द्वारका का भी दौरा किया, जो समुद्र से घिरा हुआ है और सुंदर दृश्यों के साथ है।"

अपनी यात्रा के दौरान, स्नेहा वाघ ने स्थानीय बाजारों में जाकर पारंपरिक गुजराती नाश्ता और भोजन का आनंद लिया। उन्होंने अपने परिवार के साथ खरीदारी भी की और दुपट्टे, साड़ियाँ और अन्य गुजराती पारंपरिक वस्तुएँ खरीदीं।

स्नेहा वाघ ने कहा, "मेरी माँ, बहन और मासी ने बहुत सारी खरीदारी की और मैं किनारे पर खड़ी होकर खरीदारी के लिए उनके उत्साह को देख रही थी।"

स्नेहा वाघ ने कहा कि यह यात्रा उनके लिए एक बहुत ही यादगार अनुभव था। उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने उन्हें अपनी माँ के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका दिया और उन्हें आध्यात्मिक रूप से भी प्रेरित किया।