के डी और सोनिका सिंह "छोटी सी डिमांड" राजीव जॉन सौसन द्वारा क्यूरेट की गई एक अद्भुत परियोजना

पिछले कुछ वर्षों में क्षेत्रीय संगीत नाटकीय रूप से स्ट्रीमिंग चरणों में विकसित हुआ है, आमतौर पर अधिक गहन बहुमुखी ब्रॉडबैंड प्रवेश और आस-पास के प्रतिभाओं की चढ़ाई के कारण। ऐसे गाने भी आए हैं जिन्होंने अप्रत्याशित रिकॉर्ड तोड़े हैं।

के डी और सोनिका सिंह "छोटी सी डिमांड" राजीव जॉन सौसन  द्वारा क्यूरेट की गई एक अद्भुत परियोजना

दर्शकों ने हरियाणवी संगीत के प्रति अपनी पसंद दृढ़ता से रखी है। लोग अब इसमें शामिल गीत और संगीत से जुड़ते हैं। हरियाणवी संगीत उद्योग पिछले कुछ वर्षों में जबरदस्त रूप से विकसित हुआ है और हर दूसरे दिन हम कुछ अन्य हिट गीतों को देखते हैं जिनमें प्रतिभाशाली कलाकार सफल होते हैं।

 

पिछले कुछ वर्षों में क्षेत्रीय संगीत नाटकीय रूप से स्ट्रीमिंग चरणों में विकसित हुआ है, आमतौर पर अधिक गहन बहुमुखी ब्रॉडबैंड प्रवेश और आस-पास के प्रतिभाओं की चढ़ाई के कारण। ऐसे गाने भी आए हैं जिन्होंने अप्रत्याशित रिकॉर्ड तोड़े हैं। सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित ऐसा ही एक बेहद खूबसूरत गीत "छोटी सी डिमांड", फोटोफिट म्यूजिक सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा लाया गया है, जिसमें के डी और सोनिका सिंह हैं।

 

जैसा कि हम सभी संगीत उद्योग के कम-ज्ञात चचेरे भाई को जानते हैं, हरियाणवी संगीत उद्योग हाल के वर्षों में बड़े कदम उठा रहा है और जल्दी ही लोगो क दिलो में घर कर गया है। आम तौर पर, हरियाणवी संगीत भारतीय पारंपरिक और सामाजिक संगीत में स्थापित किया गया है और अभी भी 'देसी घटक' का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित "छोटी सी डिमांड", फोटोफिट म्यूजिक को अत्यधिक कुशल निर्देशक देव मेहता द्वारा पंजाब में एक विशाल सेट पर शूट किया गया था। उन्होंने क्षेत्रीय भाषा में कला के कई सुंदर सिनेमाई टुकड़े दिए हैं, हरियाणवी संगीत उद्योग में उनका बहुत सम्मान है। यह बहुत प्रसिद्ध यूके हरियाणवी और अंजलि राज द्वारा गाया जाता है, वे बहुत लंबे समय से उद्योग को अद्भुत संगीत दे रहे हैं, कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

 

Photofit Music के इस गाने में पति-पत्नी के मीठे-खट्टे रिश्ते को दिखाया गया है। कैसे हर घर में छोटे-छोटे झगड़े होते हैं और कैसे प्रेम को अग्रभूमि में रखकर सभी जोड़े अपने झगड़े को पार कर जाते हैं। इस गीत में एक उचित हरियाणवी वाइब है, गाँव, सेटअप सब कुछ अपने आप में एक क्षेत्रीय वाइब है जो इसे लोगों तक पहुँचाता है क्योंकि वे सभी परिचित हैं और इसलिए वे इससे संबंधित हैं, यही एक प्रमुख कारण है। हरियाणवी उद्योग बहुत फल-फूल रहा है।

 

Photofit Entertainment के निदेशक, श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, कि हरियाणवी हिंदी की सबसे नज़दीकी भाषा है, जिसे बॉलीवुड या हिंदी के बाद दूसरे स्थान पर माना जाता है, और हरियाणवी संगीत उद्योग के लिए गेज गहराई से उत्साहजनक है। हरियाणवी विशेषज्ञों के कई ट्रैक आज ऑनलाइन संगीत स्ट्रीमिंग चरणों में एक टन दृष्टिकोण एकत्र कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, अन्य आने वाले विशेषज्ञ भी सार्वजनिक मंच को प्रभावित कर रहे हैं, हरियाणवी संगीत उद्योग की चढ़ाई का प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

इसी तरह, उत्तर-भारतीय बाजार और सार्वजनिक बाजार के मध्य भागों में से प्रत्येक ने संसाधनों को हरियाणवी सूचियों में डालना शुरू कर दिया है, उच्च नियोजित रिकॉर्डिंग प्रदान करना, जो हरियाणवी संगीत के आसपास अधिक केंद्रित हैं, फोटोफिट एंटरटेनमेंट के निदेशक, श्री राजीव जॉन कहते हैं। सॉसन।

 

हरियाणवी म्यूजिक अविश्वसनीय ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और इसमें फोटोफिट म्यूजिक कंपनी का बड़ा योगदान रहा है। श्री सुरेश भानुशाली, श्री राजीव जॉन सौसन और विश्वास करते हैं कि आने वाले भविष्य में क्षेत्रीय बाजार तेजी से बढ़ने वाला है और इसे हिंदी फिल्म उद्योग के रूप में बड़ा बना देगा और वह उन सभी कम भाग्यशाली लोगों को एक मंच देने के लिए अडिग है जो हैं Photofit Music Company को फलने-फूलने और जीवन में बड़ा बनाने के लिए।