'विक्स ओरिजिनल' ओटीटी लॉन्च

'विक्स ओरिजिनल' ओटीटी लॉन्च
'विक्स ओरिजिनल' ओटीटी लॉन्च
मुंबई : ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के इस दौर में अब एक और ओटीटी प्लेटफॉर्म 'विक्स' ओरिजिनल लॉन्च किया गया है। अमिनेश गिरी और सविता मिश्रा का यह ओटीटी प्लेटफार्म 25 फरवरी से मनोरंजन का नया साधन बनकर आ रहा है। मुम्बई में हुए एक शानदार फंक्शन में भव्य रूप से इसे लॉन्च किया गया, जहां ऎक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा, मराठी अभिनेता मिलिंद शिंदे सहित कई सेलेब्रिटीज़ उपस्थित रहीं। 
     
ओटीटी के सीईओ अमिनेश गिरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने सविता मिश्रा के साथ मिलकर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म 'विक्स' ओरिजिनल की शुरुआत की है। 25 फरवरी 2023 से प्ले स्टोर पर यह ऐप उपलब्ध होगा। लोग इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं और कुछ फ्रेश और ओरिजिनल कंटेंट का आनंद उठा सकेंगे। इस ओटीटी पर कई शॉर्ट फिल्में, वेब फ़िल्म, वेब सीरीज दिखाई जाएंगी। 
     
सविता मिश्रा ने कहा विक्स ओरिजिनल पर पहली वेब सीरीज "रक्तासन" आने वाली है। मराठी के मशहूर ऎक्टर मिलिंद शिंदे इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इसके निर्माता निर्देशक ताहिर हुसैन हैं। इस सीरीज की शूटिंग कोल्हापुर की रियल लोकेशन्स पर हुई है। इसके अलावा हमारा नेक्स्ट प्रोजेक्ट "धुरंधर" है जो जल्द ही फ्लोर पर जाने वाला है। 
     
उन्होंने कहा कि हमारे ओटीटी की विशेष बात यह होगी कि हम वल्गैरिटी से दूर होंगे। सभी शोज़ साफ सुथरे और सामाजिक सन्देश लिए होंगे जिन्हें परिवार के साथ देखा जा सकता है। आज ओटीटी पर ऐसे कंटेंट आने लगे हैं कि एक्टर्स भी किसी ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए काम करने से झिझक रहे हैं, मगर हमारे यहां ऐसा नहीं होगा। भविष्य में हम म्युज़िक वीडियो भी विक्स पर रिलीज करेंगे। 
     
बता दें कि अमिनेश गिरी पिछले 15 वर्षों से फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं। टीवी धारावाहिकों और कुछ      फिल्मों के निर्देशन का उन्हें गहरा अनुभव है। इस कंपनी के एम डी अमित पर्वत हैं और स्वेक्षा सिंह इस ओटीटी की क्रिएटिव हेड हैं।