टाइगर श्रॉफ ने कॉफी विद करण में शेयर किया बेस्ट मोमेंट

फैंस की मानें, तो यह एपिसोड काफी धमाकेदार रहा, जिसकी कुछ चुनिंदा झलकियाँ टाइगर श्रॉफ ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से पोस्ट की हैं।

टाइगर श्रॉफ ने कॉफी विद करण में शेयर किया बेस्ट मोमेंट
टाइगर श्रॉफ ने कॉफी विद करण में शेयर किया बेस्ट मोमेंट

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के नौवें एपिसोड में चार चाँद लगाते हुए फिल्म हीरोपंती की दमदार जोड़ी यानी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने हाजिरी लगाईं। फैंस की मानें, तो यह एपिसोड काफी धमाकेदार रहा, जिसकी कुछ चुनिंदा झलकियाँ टाइगर श्रॉफ ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से पोस्ट की हैं। यह फिल्मी जोड़ी क्रीम और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन में बहुत ही जंच रही है, जिसे फैंस और यूज़र्स द्वारा जमकर कमेंट्स और लाइक्स मिल रहे हैं।

करण जौहर अपने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आमतौर पर हर एपिसोड में मेहमानों की खिंचाई करते हैं और उनसे गहरे राज उगलवाते नजर आते हैं। लेकिन इस एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने खुद ही कई ऐसे खुलासे कर दिए कि करण की बोलती ही बंद हो गई।

करण जौहर ने कृति से पूछा कि क्या ‘हीरोपंती’ से पहले उन्होंने किसी और फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया हो। इसके जवाब में कृति कहती हैं कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। यह सुनकर करण को समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करें।