रिचा सिन्हा बनीं मशहूर फोटोग्राफर फारूख चोठिया के लिए उत्तम प्रेरणा स्तोत्र

Feb 22, 2023 - 02:31
 0
रिचा सिन्हा बनीं मशहूर फोटोग्राफर फारूख चोठिया के लिए उत्तम प्रेरणा स्तोत्र
रिचा सिन्हा बनीं मशहूर फोटोग्राफर फारूख चोठिया के लिए उत्तम प्रेरणा स्तोत्र!

एक महान कलाकार अपने सुंदर प्रेरणा स्तोत्र और उत्प्रेरणा से बनता है। एक बेहतरीन शूट के लिए, मॉडल उतनी ही ज़िम्मेदार होती है जितनी कि फ़ोटोग्राफ़र, और सबसे अच्छे फ़ोटोग्राफ़रों में से एक को और सबसे सुंदर मॉडल को एक साथ रखने से बेहतर और क्या हो सकता है! जाने-माने फ़ोटोग्राफ़र फ़ारोख चोथिया द्वारा किए गए ऋचा सिन्हा के लेटेस्ट शूट को देखकर हम हैरान रह जाते हैं कि वह उनमें कितनी परफेक्ट दिखती हैं!

लाइट बेज शेड की सिंपल बॉडी कॉन ड्रेस में रिचा असाधारण रूप से सुंदर लग रही हैं। एक ऐसे लावण्य के साथ जो सबसे बढ़कर है, उसकी नारीमय सुंदरता तस्वीरों में आश्चर्यजनक रूप से सामने आती है। एक असाधारण पृष्ठभूमि या उल्लेखनीय कपड़ों के बिना भी, वह शुद्ध आनंदमय कला दिखती है, और यही सुंदरता का सच्चा सार है!

अगली ब्लैक ड्रेस में उनका चिढ़ाने वाला अंदाज हमारा ध्यान खींच लेता है। उनके कातिलाना भाव, उनकी काली धार वाली गहरी आंखें, देख के यह कहना सुरक्षित है कि, ऋचा ने एक स्वीकार्य लुक पाने में कामयाबी हासिल की है।

Junja Ram मेरा नाम जुंजा राम है। पत्रकारिता के क्षेत्र में 07 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ मीडिया से जुड़ा हुआ हूं। अब मैं सांगरी टुडे हिंदी के साथ एडिटर इन चीफ के तौर पर काम कर रहा हूँ। ईमेल: junjaram@hindi.sangritoday.com