फाइटर का काउंटडाउन शुरू, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एरियल एक्शन का धमाल

फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर की तिकड़ी के लुक वाला ये नया पोस्टर फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ाता है और लार्जर देन लाइफ सिनेमाई अनुभव के साथ एड्रेनालाईन रश का वादा करता है।

Dec 25, 2023 - 12:57
 0
फाइटर का काउंटडाउन शुरू, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एरियल एक्शन का धमाल
फाइटर का काउंटडाउन शुरू, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एरियल एक्शन का धमाल

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं अपकमिंग फिल्म फाइटर हर गुजरते दिन के साथ लोगों के बीच गजब का उत्साह पैदा कर रही है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर स्टारर यह फिल्म फैन्स और दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है और ऐसे में हर कोई 25 जनवरी 2024 से स्क्रीन पर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म देखने के लिए बेसब्र है। जैसे-जैसे हम फिल्म की ग्रैंड रिलीज के करीब आ रहे हैं, मेकर्स भी पूरे चार्ज्ड दिखाई दे रहें है और हाल में उन्होंने फिल्म से एक नया पोस्टर लॉन्च किया जो हमें फिल्म के कैनवास और पैमाने के बारे में जानकारी देता है।

फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर की तिकड़ी के लुक वाला ये नया पोस्टर फिल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ाता है और लार्जर देन लाइफ सिनेमाई अनुभव के साथ एड्रेनालाईन रश का वादा करता है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर की झलक शेयर करते हुए लिखा,

"एयर ड्रैगन्स तैयार हैं आपसे मिलने के लिए सिर्फ 1 महीने में! #Fighter को केवल बड़ी स्क्रीन पर देखें! 25 जनवरी 2024 से 3डी और आईमैक्स थिएटर में। भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर मिलते हैं।

#FighterOn25thJan #FighteMovie"

दीपिका पादुकोण ने फाइटर के लिए अपना उत्साह दिखाते हुए लिखा,

"एक महीना बाकी है!

#Fighter को एक्पीरियंस करें केवल 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में।

#FighterOn25th Jan"

फाइटर बड़े पैमाने पर एंटरटेन करने वाली फिल्म है जो एंड्रेनाइल रश, थ्रिल और एक्शन का वादा करती है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो एक एपिक यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करता है।

Junja Ram मेरा नाम जुंजा राम है। पत्रकारिता के क्षेत्र में 07 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ मीडिया से जुड़ा हुआ हूं। अब मैं सांगरी टुडे हिंदी के साथ एडिटर इन चीफ के तौर पर काम कर रहा हूँ। ईमेल: junjaram@hindi.sangritoday.com