एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने लगाई एक लंबी छलांग 

 एक्टिंग के अलावा अब बिज़नस की दुनिया मे रखा कदम 

Jun 17, 2024 - 13:22
 0
एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने लगाई एक लंबी छलांग 
एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने लगाई एक लंबी छलांग 
मुंबई  : इंडियन एक्ट्रेस और रियलिटी टीवी स्टार पायल रोहतगी, जिनका बेबाकपन उनके व्यक्तित्व की पारदर्शिता दर्शाता हैं। सच्चाई के लिए बेझिझक खड़े रहना और डटकर हर परिस्थिति का सामना करना , यही खासियत पायल को औरों से अलग बनाता हैं। और अब एक्टिंग ही पायल की सफलता का दायरा नही हैं बल्कि अब ये एक बिज़नेस वीमेन भी बन चुकी हैं। जी हां पायल ने भारतीय रेलवे में यात्रियों की सेवा के लिए क्लाउड किचन लॉन्च करके एक महत्वपूर्ण उद्यमशीलता की छलांग लगाई है। इस पहल का उद्देश्य ट्रेन यात्रियों के लिए उनके सफर के दौरान ताज़ा तैयार, उच्च गुणवत्ता वाला भोजन उपलब्ध कराकर उनके खाने के अनुभव को बेहतर बनाना है।
 
पायल रोहतगी ने मनोरंजन उद्योग में एक उल्लेखनीय करियर बनाया है, वह हिंदी फिल्मों और बिग बॉस (2008) और लॉक अप (2022) जैसे रियलिटी टीवी शो में दिखाई दी हैं, जहाँ वह उपविजेता रहीं। अपने मनोरंजन के शौक से परे, पायल के पास कंप्यूटर इंजीनियरिंग की डिग्री है और वह गुजरात बोर्ड में शीर्ष स्कोरर थीं, जिसने उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
 
एक साल पहले, पायल ने आगरा में एक समारोह में अंतरराष्ट्रीय पहलवान संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी, जो उनके निजी जीवन में एक नया अध्याय था।
 
 भोजन और उसमे कुछ अनोखा करने के प्रति अपने जुनून से प्रेरित होकर, पायल रोहतगी ने क्लाउड किचन मॉडल में बदलाव से पहले एक स्टोर किचन अवधारणा के साथ शुरुआत की, संचालन को सुव्यवस्थित करने और कुशल भोजन वितरण सुनिश्चित करने के लिए अपनी तकनीकी पृष्ठभूमि का लाभ उठाया। घर जैसा खाना -- पुनर्परिभाषित विचार के साथ, इस उद्यम का उद्देश्य यात्रियों को पौष्टिक, घरेलू शैली का भोजन प्रदान करना है, जिससे उनका समग्र यात्रा अनुभव बेहतर हो। पायल ने परियोजना के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए कहा, "हमारी क्लाउड किचन अवधारणा हमें यात्रियों को स्वादिष्ट, पौष्टिक भोजन प्रदान करने की अनुमति देती है, जिससे वे उच्च गुणवत्ता वाले भोजन के साथ अपनी यात्रा का आनंद ले सकें।" क्लाउड किचन भोजन की समय पर और कुशल डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए भारतीय रेलवे के व्यापक नेटवर्क का उपयोग करेगा। यह सेवा इन-ट्रांजिट डाइनिंग के लिए एक नया मानक स्थापित करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जो सुविधा के साथ स्वादिष्ट गुणवत्ता को जोड़ती है, और इसे यात्री सुविधाओं के आधुनिकीकरण की दिशा में एक कदम आगे के रूप में देखा जाता है।
Mamta Choudhary Admin - News Desk