राहुल देव अभिनीत 'मैरिच' का ट्रेलर हुआ रिलीज

राहुल देव अभिनीत 'मैरिच' का ट्रेलर हुआ रिलीज
राहुल देव अभिनीत 'मैरिच' का ट्रेलर हुआ रिलीज
शुक्रवार को आनेवाली फिल्म 'मैरिच' का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर में दिखाई गई रहस्यमई ’हेटमेन’ को काफी प्रशंसा मिली। और इस ने फिल्म की रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोरी है।
इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का निर्माण तुषार कपूर ने किया है जो इस फिल्म की स्टार कास्ट में प्रमुखरूप से शामिल है। अपनी भूमिकाओं में बड़ी विविधता के लिए जो जाने जाते हैं क्या वह 'राहुल देव' यह रहस्यमयी 'हैटमैन' है, यह देखने के लिए हमे इंतजार करना होगा।
राहुल देव 'एंथनी' की भूमिका निभाते हैं, जो एक भारी अतीत वाला व्यक्ति है। एक हत्या के आरोप के खेल में शामिल, एंथनी का अतीत उसे लगातार परेशान करता है, जिससे वह वो आदमी बन जाता है जो वह आज है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, राहुल कहते हैं, "यह फिल्म एक किसने किया वाला क्राईम ड्रामा है और इसका रहस्य दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाएगा और उनको फिल्म के प्रति आकर्षित करेगा। हत्यारे की तलाश और सच्चाई की तलाश ... वो क्लाइमेक्स ही है जहां सब कुछ सामने आता है। मैं मेरे दोस्त तुषार को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे लगता है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।"
इस फिल्म के कलाकारों की मंडली में नसीरुद्दीन शाह और अनीता हसनंदानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ध्रुव लाठेर द्वारा निर्देशित, यह थ्रिलर 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।