गायक किंग ने ‘मोनोपॉली मूव्स’ एल्बम से दूसरा सिंगल ‘स्टिल द सेम’ रिलीज़ किया

यह गाना एक मूडी आरएंडबी और रैप ट्रैक है जो भावनात्मक अलगाव की खोज करता है। यह किंग की पिछली रिलीज़ से अलग है और इसमें अभिजय शर्मा द्वारा एक मिनिमलिस्ट प्रोडक्शन है। गाने के बोल पिछले रिश्तों से आगे बढ़ने के संघर्ष से निपटते हैं,

Jun 10, 2024 - 11:49
 0
गायक किंग ने ‘मोनोपॉली मूव्स’ एल्बम से दूसरा सिंगल ‘स्टिल द सेम’ रिलीज़ किया
गायक किंग ने ‘मोनोपॉली मूव्स’ एल्बम से दूसरा सिंगल ‘स्टिल द सेम’ रिलीज़ किया
 
मुंबई  : अपने चार्ट-टॉपर्स की सीरीज के लिए मशहूर गायक किंग ने अपने बहुचर्चित एल्बम ‘मोनोपॉली मूव्स’ से दूसरा गाना रिलीज़ किया है। ‘स्टिल द सेम’ शीर्षक वाला यह ऊर्जावान और ताज़ा रैप-हिप हॉप ट्रैक अभिजय शर्मा के साथ मिलकर बनाया गया है। यह गाना किंग के संगीत के क्षेत्र में एक शक्तिशाली व्यक्ति बनने का सबूत है।
 
यह गाना एक मूडी आरएंडबी और रैप ट्रैक है जो भावनात्मक अलगाव की खोज करता है। यह किंग की पिछली रिलीज़ से अलग है और इसमें अभिजय शर्मा द्वारा एक मिनिमलिस्ट प्रोडक्शन है। गाने के बोल पिछले रिश्तों से आगे बढ़ने के संघर्ष से निपटते हैं, जिसे किंग की खास ईमानदारी के साथ पेश किया गया है। अभिजय के आकर्षक हुक और किंग के दिल को छू लेने वाले शब्द एक चिंतनशील और भावनात्मक सुनने का अनुभव बनाते हैं।
 
 गाने के बारे में बात करते हुए किंग ने कहा, "'स्टिल द सेम' कई परतों वाला गाना है। हर बार सुनने पर कुछ नया पता चलता है। यह एक ऐसा अनुभव है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और प्रशंसक इसका लुत्फ उठाएंगे। अभिजय शर्मा के साथ काम करना रोमांचकारी था, हमने इस गाने में अपना दिल और मेहनत झोंक दी, और इसने एल्बम के बाकी गानों के लिए एक नया मानक स्थापित कर दिया। 'मोनोपॉली मूव्स' (एमएम) सिर्फ़ संगीत से कहीं बढ़कर है, यह एक आंदोलन है।"  
 
किंग ने हाल ही में प्रतिष्ठित 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर कदम रखा और अपने स्टाइल और लुक से लोगों का दिल जीत लिया। जेसन डेरुलो के साथ उनके वायरल हिट 'बम्पा' ने एक उभरते हुए सितारे के रूप में उनकी स्थिति को दर्शाया, और उनकी प्रतिभा ने अंग्रेजी गायक-गीतकार एड शीरन का भी ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने युवा कलाकार के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की। किंग और अभिजय शर्मा द्वारा गाया, लिखा और संगीतबद्ध किया गया 'स्टिल द सेम' अब सभी संगीत प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम हो रहा है।
 
Mamta Choudhary Admin - News Desk