पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स मैथ्री मूवीज़ को मिला 'कंगुवा' का निजाम में डिस्ट्रीब्यूशन राइट

'कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है।

Jul 5, 2024 - 17:34
 0
पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स मैथ्री मूवीज़ को मिला 'कंगुवा' का निजाम में डिस्ट्रीब्यूशन राइट
पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स मैथ्री मूवीज़ को मिला 'कंगुवा' का निजाम में डिस्ट्रीब्यूशन राइट
 
 
स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, सूर्या स्टारर फिल्म 'कंगुवा' साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। टीजर में इसकी रोमांचक और विशाल दुनिया की झलक दिखाई गई है, जिसके वजह से दिन ब दिन फिल्म देखने के लिए दर्शकों की बेसब्री बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब जब मेकर्स ने फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की घोषणा कर दी है, जिसके बाद अब सभी इस दिन का इंतजार कर रहे हैं।
 
'कंगुवा' के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इसकी रोमांचक दुनिया की झलक दिखाई गई है। उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने निज़ाम रीजन के लिए फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन के राइट्स को मैथ्री मूवीज़ डिस्ट्रीब्यूशन एलएलपी को बेच दिए हैं। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है - 
 
"इस दशहरे पर, सबसे प्रेस्टिज @mythriofficial के जरिए निज़ाम में #Kanguva के जबरदस्त आगमन का गवाह बनें
 
हमें आपको अपना डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर बनाकर बहुत खुशी हो रही है 1,513
 
#KanguvaFromOct10"
 
https://www.instagram.com/reel/C8_9lxISfdk/?igsh=MWFyZGVhZmdqNG45ag==
 
'कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है।
 
इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके। फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की तैयारी है।

Mamta Choudhary Admin - News Desk