छोटी सरदारनी फेम आकृति आग्रवाल ने लॉर्ड्स ऑफ ट्रेंड्ज़ अवार्ड्स में जीता मोस्ट प्रॉमिसिंग फैशन इन्फ्लुएंसर का ख़िताब

टेलीविजन शो छोटी सरदारनी में अभिनेत्री ने अपने कौशल अभिनय और अपनी क्षमताओं से सभी का दिल चुरा लिया था और उनके सभी चाहने वाले उनको देखने के लिए बेक़रार थे और अभिनेत्री हल ही में अपने आये हुए नए गानो रोते रोते हस दूंगा के लिए प्रसिद्धि हासिल कर रही है।

छोटी सरदारनी फेम आकृति आग्रवाल ने लॉर्ड्स ऑफ ट्रेंड्ज़ अवार्ड्स में जीता मोस्ट प्रॉमिसिंग फैशन इन्फ्लुएंसर का ख़िताब
छोटी सरदारनी फेम आकृति आग्रवाल ने लॉर्ड्स ऑफ ट्रेंड्ज़ अवार्ड्स में जीता मोस्ट प्रॉमिसिंग फैशन इन्फ्लुएंसर का ख़िताब

लॉर्ड्स ऑफ ट्रेंड्ज़ अवार्ड्स ने हाल ही में पूरे टिनसेल शहर को एक छत के नीचे एक साथ लाया और कौशल का जश्न मनाया।अभिनेत्री आकृति अग्रवाल, जो हमेशा अपने आकर्षक व्यक्तित्व के लिए प्रशंसित रहती है। मोस्ट प्रॉमिसिंग फैशन इन्फ्लुएंसर अवार्ड से अभिनेत्री को सम्मानित किया गया, और आकृति ने अपने आकर्षक और आश्चर्यजनक उपस्थिति के साथ सभी लोगो को ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया। 

टेलीविजन शो छोटी सरदारनी में अभिनेत्री ने अपने कौशल अभिनय और अपनी क्षमताओं से सभी का दिल चुरा लिया था और उनके सभी चाहने वाले उनको देखने के लिए बेक़रार थे और अभिनेत्री हल ही में अपने आये हुए नए गानो रोते रोते हस दूंगा के लिए प्रसिद्धि हासिल कर रही है। अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर 1.5  मिलियन फॉलोअर्स हैं, आकृति अपने अद्भुत फैशन कौशल और आकर्षक व्यक्तित्व से अपने प्रशंसकों को चकित करने में कभी भी विफल नहीं होती है।

अवॉर्ड नाइट में अपनी मौजूदगी से आकृति ने सबका ध्यान अपनी और खींचा। अभिनेत्री ने एक डीप हॉटर नैक की हरे रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमे अभिनेत्री का टोन्ड फिगर काफी शानदार तरीके से फ्लॉन्ट हो रहा था। आकृति बहुत ही ज़्यादा कातिलाना लग रही थी। मेकअप की बात करे तो उन्होंने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा था और उन्हें डार्क ब्राउन मैट लिप्स के सतह पूरा किया और अपने बालो को खुला रखा और अभियंत्री ने अभी पुरे लुक को एक शानदार ब्रेसलेट, हूप ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। उन्होंने उन लंबी हील्स के साथ अपने आउटफिट को पूरा किया। अभिनेत्री का पूरा लुक बहुत ही ज़्यादा कातिलाना लग रहा था, आकृति ने अपने अवार्ड के साथ बेहद ही ख़ुशी से पोज देते हुए कैमरा के लिए पोज़ किया। 

प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने पर, आकृति ने कहा, "कौन कल्पना कर सकता था? मैं चकित और आभारी हूँ! आप लोग मुझे प्रोत्साहित करते रहते है और मेरे सभी प्रशंसकों मुझे और भी प्रेरित करते है की में उन्हें हमेशा  ट्रेंडी लुक देने मदद करू और वे सभी मुझसे प्रेरणा ले। मुझे खुद पर यह विश्वास दिलाने के लिए आप सभी का धन्यावाद और में जो भी करती हु अपना प्यार हमेशा मुझ पर बरसाने के लिए बहुत ही ज़्यादा प्यार और शुक्रिया, में वादा करती हु की में हमेशा अपने सभी चाहने वालो को एंटरटेन और इन्फ्लुएन्स करती रहूगी|"

काम के मोर्चे पर आकृति आग्रवाल अपने दो आगामी संगीत वीडियो की शूटिंग कर रही है , जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।