द प्लास्टिक्स एक्सपोर्ट प्रमोशन कॉन्सिल के 'द एक्सपोर्ट अवार्ड' से 'अल-अज़ीज़ प्लास्टिक्स प्रा लि' सम्मानित

अल -अज़ीज़ ग्रुप की शुरूआत 1988 में हुई, जिसका मकसद ही हार्डवेअर इंडस्ट्री में नई क्रांति लाना रहा। कंपनी ने लगातार बिजली, पानी, गैस और सौर ऊर्जा के सुरक्षित चैनलाइजेशन में क्रांति लाने के लिए उत्पाद विकास में संसाधनों का निवेश किया।

द प्लास्टिक्स एक्सपोर्ट प्रमोशन कॉन्सिल के 'द एक्सपोर्ट अवार्ड' से 'अल-अज़ीज़ प्लास्टिक्स प्रा लि' सम्मानित

मुंबई। देश के निर्यात को बढ़ावा देने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के विश्वसनीय आपूर्तिकर्ता के रूप में विदेशों में भारत की छवि पेश करने के लिए वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय,वाणिज्य विभाग, भारत सरकार द्वारा प्रायोजित द प्लास्टिक्स एक्सपोर्ट प्रमोशन कॉन्सिल द्वारा यह आयोजित किया जाता है।

प्लेक्सकॉन्सिल ने १६ अप्रैल को होटल ताज, मुंबई में निर्यात में उत्कृष्टता के लिए अपने पुरस्कारों की घोषणा की। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, मुख्य अतिथि ने उदय अधिकारी और सागर अधिकारी, अल-अज़ीज़ प्लास्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड को निर्यात में उत्कृष्टता के लिए निर्यात पुरस्कार से सम्मानित किया। यह अवार्ड  लगातार तीसरे वर्ष अधिकारी को दिया गया। और वे आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है,दुनिया भर में भारत की छवि को बढ़ाने के लिए प्रयत्नशील है।

अल -अज़ीज़ ग्रुप की शुरूआत 1988 में हुई, जिसका मकसद ही हार्डवेअर इंडस्ट्री में नई क्रांति लाना रहा। कंपनी ने लगातार बिजली, पानी, गैस और सौर ऊर्जा के सुरक्षित चैनलाइजेशन में क्रांति लाने के लिए उत्पाद विकास में संसाधनों का निवेश किया। अल-अज़ीज़ के पास अपने उत्पादों के लिए पेटेंट और डिज़ाइन का एक आकर्षक पोर्टफोलियो है,जो विश्व स्तर पर सबसे कड़े और प्रतिष्ठित प्रमाणपत्रों द्वारा प्रमाणित है।