एडजेनर फार्मा के लिए शो करना बिल्कुल एक नया अनुभव : चार्ली चैप्लिन द्वितीय

राजन कुमार ने बताया कि एडजेनर फार्मा एक उभरती हुई कम्पनी है इसके एमडी से लेकर तमाम स्टाफ बेहद डेडिकेटेड और हार्डवर्किंग हैं। कम्पनी ने जिस प्रभावी रूप से डॉक्टर्स और डेलीगेट्स के बीच अपनी बात रखी है, वह प्रशंसनीय है।

एडजेनर फार्मा के लिए शो करना बिल्कुल एक नया अनुभव : चार्ली चैप्लिन द्वितीय

हिंदुस्तान के गुलाबी शहर जयपुर में चल रहे चिकित्सकों के सबसे बड़े कन्क्लेव में एडजेनर फार्मा की ओर से चार्ली चैपलिन द्वितीय के द्वारा डॉक्टर्स, डेलीगेट्स एवं जयपुर के लोकल निवासियों के लिए एक अनोखा शो चल रहा है। गौरतलब है कि 16 अप्रैल को चार्ली चैप्लिन का जन्मदिन है और दुनिया उनकी कॉमेडी की दीवानी है ऐसे में चार्ली चैप्लिन द्वितीय, राजन कुमार जो भारत से हैं, उन्होंने मोर्चा संभाल रखा है और अनोखे अभिनय से जयपुर में उनकी जय जय कार हो रही है। 

राजन कुमार ने बताया कि एडजेनर फार्मा एक उभरती हुई कम्पनी है इसके एमडी से लेकर तमाम स्टाफ बेहद डेडिकेटेड और हार्डवर्किंग हैं। कम्पनी ने जिस प्रभावी रूप से डॉक्टर्स और डेलीगेट्स के बीच अपनी बात रखी है, वह प्रशंसनीय है। कंपनी ने चार्ली चैप्लिन 2 को एक ब्रांड के रूप में जोड़ा है, तो लोगो का काफी खिंचाव स्टॉल्स की ओर होता है। पहले ही दिन कई रिकॉर्ड टूटे और विजिटर्स वहां टूट पड़े हैं। यहां आए तमाम विजिटर्स की चार्ली चैप्लिन2 के साथ फोटोग्राफी होती है। लोग चार्ली चैप्लिन2 के साथ इंटरैक्ट करते हैं, कम्पनी के प्रोडक्ट्स के बारे में डिटेल में बताया जाता है। 

कंपनी के पदाधिकारियों में सुजीत कुमार सिंह (एवीपी), हुसैन अशरफ (एएसएम), सतीश कुमार (एएसएम), लक्ष्मण कुमार (ए एस ई) और किशल्य राज का नाम उल्लेखनीय है। यहां आए डॉ डीपी सिंह ने एडजेनर फार्मा के प्रोडक्ट्स की प्रशंसा की साथ ही यहां विज़िट किए डॉ उमेश खान ने बताया कि एडजेनर फार्मा एक उभरता हुआ नाम है, इनके प्रोडक्ट्स सन्तुष्ट करने वाले हैं। डॉ टीओपी सिंह ने बताया कि एडजेनर फार्मा दवाइयों के क्षेत्र में डॉक्टर्स के लिए एक भरोसेमंद कम्पनी बनती जा रही है।

आपको बता दें कि एडजेनर फार्मास्युटिकल्स गुड़गांव, हरियाणा स्थित एक फार्मास्युटिकल कंपनी है, जिसे 2021 में स्थापित किया गया था। इसे सर्वश्रेष्ठ फार्मास्युटिकल्स कंपनी बनने की दृष्टि से स्थापित किया गया है।