माइल्स पीकॉक को इन्वेस्टिस डिजिटल का सीईओ नियुक्त किया गया

माइल्स पीकॉक को इन्वेस्टिस डिजिटल का सीईओ नियुक्त किया गया

लंदन | न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका

प्रमुख वैश्विक डिजिटल संचार कंपनी, इनवेस्टिस डिजिटल ने आज घोषणा की कि माइल्स पीकॉक को तुरंत प्रभाव से मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। वे दुनिया भर में कंपनी का काम देखेंगे। इसलिए उनका पदनाम वर्ल्डवाइड (विश्वव्यापी) सीईओ है। अपनी इस भूमिका में, पीकॉक दुनिया भर की एक्जीक्यूटिव टीम के रणनीतिक नजरिये, ग्राहक सेवा और प्रदर्शन पेशकशों को आगे बढ़ाने पर फोकस करेंगे ताकि अपने ग्राहकों और बाजार की उभरती जरूरतों का समर्थन कर सके।


पीकॉक एक सिद्ध नवप्रवर्तक और दूरदर्शी लीडर (नेतृत्वकर्ता) हैं। उन्हें एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका में रहने तथा काम करने के 20 से अधिक वर्षों का विपणन संचार अनुभव है। वे एक ओमनीकॉम दिग्गज हैं और हाल में क्रिएटिवड्राइव के वैश्विक सीईओ के रूप में काम किया है। यहां उन्होंने कंपनी को सबसे बड़े वैश्विक कंटेंट रचना और प्रोडक्शन स्टूडियो नेटवर्क में से एक में बनाया। उनके नेतृत्व में, क्रिएटिवड्राइव को उद्योग में एक नए व्यवसाय मॉडल के रूप में मान्यता मिली। इसने कंटेंट के आईडिया, रचना और निर्माण के लिए एक अभिनव दृष्टिकोण के साथ विज्ञापन एजेंसी की यथास्थिति को चुनौती दी। कंपनी की सामग्री विशेषज्ञता को बड़े पैमाने पर बढ़ाने के लिए अगस्त 2020 में एक्सेंचर इंटरएक्टिव द्वारा कंपनी का अधिग्रहण किया गया था।

 

इनवेस्टिव डिजिटल के लिए यह नियुक्ति एक आकर्षक नए अध्याय की शुरुआत है क्योंकि प्रौद्योगिकी-संचालित इसकी डिजिटल सेवाओं और समाधानों को यह और गहरा करने की कोशिश करता है ताकि कॉरपोरेट कम्युनिकेशन, निवेशक संबंध, लाइफ साइंसेज, प्रतिभा अधिग्रहण और विस्तृत विपणन सेवाओं के क्षेत्र में मापने योग्य व्यापार प्रदर्शन को आगे बढ़ाने में मदद मिल सके ताकि इसके 1,400 से अधिक वैश्विक ग्राहक भागीदारों के लिए मापने योग्य व्यापार प्रदर्शन को आगे बढ़ाने में मदद मिल सके। कंपनी के क्लाइंट रोस्टर में वोडाफोन, रसेल एथलेटिक, रॉल्स-रॉयस और कई अन्य शामिल हैं।

 

पीकॉक ने कहा, "मैं निरंतर पुनर्निवेश की एक उल्लेखनीय यात्रा पर रही, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर व्यवस्थित और कई रणनीतिक अधिग्रहणों के माध्यम से विकसित इन्वेस्टिस डिजिटल में शामिल होने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकता था। इन्वेस्टिस डिजिटल के पास कनेक्टेड कंटेंट™ के साथ एक मार्केट मेकर (बाजार निर्माता) के रूप में एक अनूठा अवसर है, जो मौजूदा और भविष्य के ग्राहकों को एक स्केल्ड प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। यह मापी गई सफलता के साथ त्वरित विकास परिणाम देता है।"

 

इनवेस्टिस डिजिटल के चेयर निगेल मॉरिस ने कहा, "माइल्स की नियुक्ति एक ऐसे सीईओ की व्यापक खोज का परिणाम है, जो इनवेस्टिस डिजिटल की स्पष्टता को अपनाने, जुनून लाने, नवाचार करने और महानता को प्रेरित करने के वैश्विक मूल्यों का प्रतीक है। उनका व्यापक अंतर-सांस्कृतिक ज्ञान और विश्व स्तर पर इंटरकनेक्टेड टीमों के काम करने की उनकी समझ की गहराई उन्हें हमारे विकास के अगले अध्याय के माध्यम से इन्वेस्टिस डिजिटल का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति बनाती है।

 

इन्वेस्टिस डिजिटल के बारे में

इन्वेस्टिस डिजिटल एक वैश्विक डिजिटल संचार कंपनी है। एक मालिकाना दृष्टिकोण के माध्यम से हम कनेक्टेड कंटेंट™ कहते हैं, हम कंपनियों को दर्शकों के साथ गहरे संबंध बनाने और व्यावसायिक प्रदर्शन को चलाने में मदद करने के लिए सम्मोहक संचार, बुद्धिमान डिजिटल अनुभव और प्रदर्शन विपणन को एकजुट करते हैं। 

 

विशेषज्ञता, प्रौद्योगिकी और "हमेशा चालू" सेवा का एक अनूठा मिश्रण ग्राहकों को यह विश्वास करने की अनुमति देता है कि उनके डिजिटल पदचिह्न और ब्रांड प्रतिष्ठा 9 वैश्विक कार्यालयों में 600 डिजिटल विशेषज्ञों की हमारी समर्पित टीम द्वारा 24/7 सुरक्षित और संरक्षित है।