150 Mbps स्पीड के साथ डिज्नी + हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम सहित 15 OTT ऐप्स का मुफ्त में आनंद लें

आपकी सुविधा के लिए, हमने कुछ 150 Mbps ब्रॉडबैंड योजनाओं की एक सूची तैयार की है जो 15 ओटीटी लाभों के साथ आती हैं जिनमें तेज इंटरनेट गति, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो […]

150 Mbps स्पीड के साथ डिज्नी + हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम सहित 15 OTT ऐप्स का मुफ्त में आनंद लें

150 Mbps स्पीड के साथ डिज्नी + हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम सहित 15 OTT ऐप्स का मुफ्त में आनंद लें

आपकी सुविधा के लिए, हमने कुछ 150 Mbps ब्रॉडबैंड योजनाओं की एक सूची तैयार की है जो 15 ओटीटी लाभों के साथ आती हैं जिनमें तेज इंटरनेट गति, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शामिल हैं। सूची देखें

इंटरनेट सेवा प्रदाताओं (ISPs) के लिए अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन को बंडल करना काफी आम है क्योंकि मनोरंजन की बात आने पर अधिकांश ग्राहक ऑनलाइन स्थानांतरित हो गए हैं। आईएसपी कई योजनाओं के साथ ओटीटी ऐड-ऑन की पेशकश करते हैं क्योंकि भारत में प्लेटफार्मों की लोकप्रियता आसमान छू रही है। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स हाई-स्पीड प्लान भी ढूंढ रहे हैं ताकि वे ऑनलाइन स्टडी, वर्क, गेमिंग और एंटरटेनमेंट का आसानी से आनंद ले सकें। आपकी सुविधा के लिए, हमने कुछ 150Mbps ब्रॉडबैंड योजनाओं की एक सूची तैयार की है जो तेज इंटरनेट गति के साथ बहुत सारे ओटीटी लाभों के साथ आती हैं।

BSNL 150 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL अपने भारत फाइबर कनेक्शन के माध्यम से एक योजना पेश करता है, जो ओटीटी लाभ के साथ आता है और 150 Mbps की गति प्रदान करता है। बीएसएनएल का सुपरस्टार प्रीमियम प्लस पैक 999 रुपये की मासिक लागत पर 150 एमबीपीएस की गति प्रदान करता है। योजना 2000 जीबी डेटा सीमा प्रदान करती है, जिसके बाद गति घटकर 10 एमबीपीएस हो जाती है। टेल्को का सुपरस्टार प्रीमियम प्लस पैक कई ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार, लायंस गेट, सोनी लिव और बहुत कुछ शामिल हैं। इसके अलावा यूजर्स अपने पहले महीने के 500 रुपये तक के किराए पर 90% तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Jioका 150 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान

Jio 150 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान पेश करता है जो कुछ ओटीटी लाभों के साथ आता है। भारत में सबसे विश्वसनीय सेवा प्रदाताओं की सूची में से एक होने के नाते, JioFiber 999 रुपये की कीमत पर 30 दिनों की वैधता अवधि के लिए 150 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है। इस योजना की FUP सीमा 3300GB या 3.3TB है। यूजर्स को इस प्लान के साथ 150 Mbps सिमेट्रिकल अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलती है। योजना को वेबसाइट पर एक लोकप्रिय योजना के रूप में सूचीबद्ध किया गया है और यह 15 ओटीटी सदस्यताओं के साथ आता है, जिसमें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, इरोस नाउ और बहुत कुछ शामिल हैं।

Alliance का 150 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान

Alliance एक 150 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान पेश करता है जिसे ‘क्रूज’ कहा जाता है। उपयोगकर्ता ‘क्रूज़ पैक’ प्राप्त कर सकते हैं जो प्रति माह 1,000 रुपये की लागत से 150 Mbps की गति प्रदान करता है। आईएसपी वास्तव में असीमित ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान करता है, जो किसी डेटा सीमा के साथ नहीं आते हैं। हालांकि, 150 Mbps प्लान वाले यूजर्स को छह महीने के लिए एडवांस पेमेंट करना होगा। इसके अलावा, एलायंस ब्रॉडबैंड की 150 Mbps योजना तीन महीने के अमेज़ॅन प्राइम के साथ-साथ अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे इरोस नाउ, ज़ी5 प्रीमियम, सोनी लिव और बहुत कुछ के साथ आती है।

ACT का 150 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान

बैंगलोर स्थित इंटरनेट सेवा प्रदाता, एसीटी एक 150 एमबीपीएस असीमित डेटा योजना प्रदान करता है जिसे एसीटी ब्लेज़ कहा जाता है। आधुनिक फाइबर तकनीक का उपयोग करते हुए, कनेक्शन अविश्वसनीय गति और समान अपलोड और डाउनलोड गति प्रदान करता है। यूजर्स कंपनी की ओर से 1,085 रुपये की मासिक कीमत पर ACT Blaze पैक प्राप्त कर सकते हैं। प्लान की FUP डेटा लिमिट 1500GB है, जिसके बाद इंटरनेट 1 एमबीपीएस की स्पीड से काम करता है। उपयोगकर्ता इस पैक के साथ कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म और विभिन्न ऐड-ऑन का निःशुल्क परीक्षण भी प्राप्त कर सकते हैं। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में Zee5, Sony Liv और बहुत कुछ शामिल हैं।