"बलिया कांड" का पहला लुक जारी

निर्माता एकांश बच्चन के अनुसार, “वेब श्रृंखला बलिया कांड एक सच्ची कहानी पर आधारित है और मुझे बहुत खुशी है कि पोस्टर को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

"बलिया कांड" का पहला लुक जारी
मुंबई : एका एंटरटेनमेंट ने सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी क्राइम थ्रिलर: "बलिया कांड" का पहला लुक प्रस्तुत किया। पोस्टर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हमें यकीन है कि यह वेब सीरीज़ आपकी आँखों को स्क्रीन से जोड़े रखेगी और निश्चित रूप से आपका रक्त पंप करेगी। आपके पास पॉपकॉर्न खाने का समय नहीं होगा क्योंकि यह सीरीज आपका ध्यान भटकने नहीं देगी।
   
हैरी जोश, रामित ठाकुर, रणक्ष राणा, शेरोन पांडे, उपासना हलदर और पूजा अग्रवाल अभिनीत एकांश बच्चन द्वारा निर्मित और नील पांडे द्वारा निर्देशित बलिया कांड एक थ्रिलर फिल्म है।
     
निर्माता एकांश बच्चन के अनुसार, “वेब श्रृंखला बलिया कांड एक सच्ची कहानी पर आधारित है और मुझे बहुत खुशी है कि पोस्टर को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह 27 अप्रैल 2022 को एका एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने जा रही है। हमें उम्मीद है कि आप इसे देखना उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमने इसे बनाना पसंद किया।'