प्रशासन गांवों के संग अभियान-2021 बुधवार को 12 ग्राम पंचायतों में लगे शिविर

प्रशासन गांवों के संग अभियान-2021 
बुधवार को 12 ग्राम पंचायतों में लगे शिविर

 02 अक्टूबर से प्रारंभ हुए ‘प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021‘ के आयोजन के क्रम में बुधवार को 12 ग्राम पंचायतों में शिविर लगाए गए। जिसके अंतर्गत मदाउ, खिजूरिया ब्राहमणान, कौथून, खोराश्यामदास, नांगल पुरोहित, भानपुरकंला, गुडलिया, हबसपुरा, सीतारामपुरा, कुडली, पनियाला, और जाजैकला ग्राम पंचायतों में ‘प्रशासन गांवों के संग अभियान‘ के तहत शिविर लगाये गये। 

गौरतलब है कि ‘प्रशासन गांवों के संग अभियान‘ के तहत ग्राम पंचायतों पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग आयुर्वेद एवं सहकारिता विभाग सहित 22 विभागों से संबंधित मामलों का निस्तारण किया जा रहा है आमजन में भी इन शिविरों को लेकर खासा उत्साह है एवं संबंधित ग्राम पंचायत पर आयोजित हो रहे शिविर पर प्राथ आते हैं एवं अपनी समस्या का निस्तारण करवाते हैं।

काम होने के पश्चात सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की सेल्फी पॉइंट पर ‘आज मेरा काम हुआ आज मैं खुश हूॅ‘ पर लाभान्वित सेल्फी भी लेते हैं। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित साहित्य में भी लोग रुचि लेकर अपने साथ ले जाते हैं।


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें