निर्माता अशोक चौधरी राजस्थान रत्न शिरोमणि 2022 सम्मान से होंगे सम्मानित

अशोक चौधरी के जीवन के सामाजिक कार्यों एवं उपलब्धियों को राष्ट्र एवं मानवता के हित में एक अनुकरणीय उदाहरण मानते हुए राजस्थान रत्न शिरोमणि सम्मान 2022 से अलंकृत किया जाएगा।

निर्माता अशोक चौधरी राजस्थान रत्न शिरोमणि 2022 सम्मान से होंगे सम्मानित
अशोक चौधरी राजस्थान रत्न शिरोमणि 2022 सम्मान से होंगे सम्मानित

जयपुर। भारत के प्रखर राष्ट्रवादी साहित्यिक, सामाजिक एवं सांस्कृतिक संगठन सम्पर्क क्रांति परिवार द्वारा 16 सितंबर 2022 को प्रथम स्थापना दिवस/ अभ्युदय महोत्सव के पुनीत अवसर पर राजस्थान प्रांतीय अधिवेशन में राजस्थान रत्न शिरोमणि 2022 सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। 

इस दौरान शिक्षा, कला, साहित्य, सामाजिक, सांस्कृतिक, पर्यावरण, स्वास्थ्य, प्रशासनिक, न्यायपालिका, राजनीतिक, पत्रकारिता, फिल्म, उद्योग, खेल जगत सहित विभिन्न क्षेत्रों में स्वयं को दृढ़ता के साथ साबित कर चुके 21 राजस्थान के उन महान विभूतियों को प्रणम्य सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने देश- विदेश में राजस्थान का गौरव बढ़ाया है। 

सम्पर्क क्रांति परिवार द्वारा फिल्म ‘टर्टल’ और ‘वाह ज़िंदगी’ के निर्माता अशोक चौधरी नाम का चयन 21 राजस्थान की दिव्य विभूतियों के रूप में किया गया है। जिन्हें 16 सितंबर 2022 को स्थापना दिवस /अभ्युदय महोत्सव के पुनीत अवसर पर राजस्थान प्रांतीय अधिवेशन में एक ऐतिहासिक भव्य एवं दिव्य समारोह में ससम्मान सम्मानित किया जाना प्रस्तावित किया गया है। 

अशोक चौधरी के जीवन के सामाजिक कार्यों एवं उपलब्धियों को राष्ट्र एवं मानवता के हित में एक अनुकरणीय उदाहरण मानते हुए राजस्थान रत्न शिरोमणि सम्मान 2022 से अलंकृत किया जाएगा।  सम्पर्क क्रांति परिवार ने राजस्थान रत्न शिरोमणि सम्मान 2022 के लिए चौधरी का नाम चयन होने पर बधाई और उज्ज्वल भविष्य की कामना की । 

Must Read: काव्या थापर ने सुपरस्टार संदीप किशन के साथ अपनी नई तेलुगु फिल्म की एक झलक साझा की