लंदन में रॉनी रॉड्रिक्स की धूम-अनिल बेदाग़

लंदन में रॉनी रॉड्रिक्स की धूम

पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के साथ-साथ सिने बस्टर मैगजीन प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी संपादक और मालिक श्री रॉनी रॉड्रिक्स ने अपने परिवार रिश्तेदारों के साथ काम करने वाले पूरे स्टाफ को लंडन ले जाने का फैसला किया। ब्लू ऑर्किड होटल के टावर सुइट्स का बैंक्वेट हॉल सुबह से ही पार्टी की तैयारी से गुलजार था। रोनी सर ने इस विशेष पार्टी के लिए भारत से एक प्रसिद्ध डीजे एलेक्स को स्पेशली लंडन बुलाया और उन्होंने स्थानीय कार्यक्रम आयोजकों के साथ प्रभावशाली व्यवस्था की।

       सिने बस्टर के श्री अश्विन और श्री केविन ने भी पार्टी को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। शाम को मुंबई से आए सभी लोग प्रिय रॉनी सर के स्वागत के लिए एकत्रित हुए। 

      रमाकांत मुंडे समेत कुछ स्थानीय भारतीयों को भी इस पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। जैसे श्री रतन भाटिया, मिसेस रीमा भाटिया, श्री हेमंत कुकेडिया, मिसेस हर्शिका हेमंत कुकेडिया, और श्री निलेश मल्होत्रा जी सभी ने रोनी सर का स्वागत किया। सभी ने अपने बेदाग अंदाज में लंदन की सुंदरियों के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। 

      रॉनी सर ही एकमात्र ऐसे मेजबान होंगे जिन्होंने भारतीय परंपरा के अनुसार ढेर सारे करेंसी नोट बांटे। वह एकमात्र मेजबान होना चाहिए जिसने डांस फ्लोर पर ब्रिटिश मुद्रा की बौछार की। डांस फ्लोर स्टर्लिंग पाउंड के समुद्र में था। सभी लंदनवासी यह देखकर अचंभित थे क्योंकि उन्होंने लंदन में किसी भारतीय द्वारा आयोजित किसी भी पार्टी में ऐसा दृश्य कभी नहीं देखा था। यही रॉनी सर की विशिष्टता है क्योंकि वह हमेशा इस बात पर कायम रहते हैं कि भारतीय किसी भी देशवासी से कम नहीं हैं जिसमें अंग्रेजों भी शामिल हैं।

      अभिनेता, निर्देशक और निर्मात नीलेश मल्होत्रा को मिस्टर रॉनी रॉड्रिक्स की बर्थडे पार्टी के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। निलेश मल्होत्रा अपनी नई फिल्म की रेकी के लिए यूरोप में आए हुए थे। उन्हों ने यूरोप से लंदन आ कर इस बर्थडे पार्टी में रौनक बड़ा दी।


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें