जीत गई मां की ममता, कांस्टेबल भीम एवं पुलिस प्रशासन का किया सम्मान

सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन ने आरोपी का फोटो राजस्थान ही नहीं संपूर्ण देश में अपरहणकर्ता की फोटो वायरल की। जिससे प्रशासन को जनता का भरपूर सहयोग मिला और महेश नगर थाना कॉन्स्टेबल श्री भीम सिंह को मुखबिर की सूचना मिलने पर त्वरित गति से प्रशासन ने अपराधी को ढूंढ निकाला।

जीत गई मां की ममता, कांस्टेबल भीम एवं पुलिस प्रशासन का किया सम्मान
जीत गई मां की ममता, कांस्टेबल भीम एवं पुलिस प्रशासन का किया सम्मान
3 अगस्त को सवाई मानसिंह चिकित्सालय जयपुर परिसर से 4 माह के मासूम दिव्यांश को अपरहणकर्ता हेमेंद्र उर्फ राजू ने दादा दादी को विश्वास में लेकर धोखे से चुरा ले गया। इसके तत्पश्चात पुलिस प्रशासन प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन ने आरोपी का फोटो राजस्थान ही नहीं संपूर्ण देश में अपरहणकर्ता की फोटो वायरल की। जिससे प्रशासन को जनता का भरपूर सहयोग मिला और महेश नगर थाना कॉन्स्टेबल श्री भीम सिंह को मुखबिर की सूचना मिलने पर त्वरित गति से प्रशासन ने अपराधी को ढूंढ निकाला। इस मौके पर कांस्टेबल भीम सिंह सवाई मानसिंह चिकित्सालय थाना प्रभारी नवरत्न एवं कांस्टेबल देवराज इत्यादि का स्वागत किया। 
राजस्थान नाथ समाज के प्रदेश महामंत्री रणवीर योगी, समाजसेवी गौरव योगी, राजेंद्र कुमार योगी, दिव्यांश के दादा कालूराम योगी एवं उनकी पत्नी साथी दिव्यांश की मां व अन्य समाज बंधु मौजूद थे। राजस्थान नाथ समाज के समाजसेवी गौरव योगी ने पुलिस कमिशनर आनंद श्रीवास्तव, डीसीपी साउथ योगेश गोयल, एसीपी भोपाल सिंह भाटी, कॉन्स्टेबल भीम सिंह का धन्यवाद वियक्त किया।