ब्यूटी पेजेंट मिस एन्ड मिसेज इंडिया ग्लैम सीजन 3 का पोस्टर लॉन्च के साथ हुआ आगाज, 27 नवंबर को आयोजित होगा पहला ऑडिशन

पेजेंट में किसी भी पार्टिसिपेंट्स से नहीं लिया जायेगा कोई शुल्क।

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ होगी मिस व मिसेज इंडिया ग्लैम 2022 की ताजपोशी।


मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब आरके इवेंट द्वारा देश के प्रख्यात रियल स्टेट समूह "रवि सूर्या ग्रुप" एवं "अनन्ता रिसोर्ट जयपुर" के सहयोग से इंडिया के बिगेस्ट ब्यूटी पीजेंट "मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम सीजन-3" एवं रियलिटी शो "कैटविला" आयोजित किया जा रहा है। "स्वस्थ नारी सशक्त नारी" के ध्येय वाक्य के साथ देश भर से टॉप चुनिंदा प्रतिभागियों के साथ आयोजित इस नेशनल ब्यूटी पीजेंट का ग्रेंड फिनाले आगामी 31 दिसंबर 2021 को दिल्ली रोड़ जयपुर स्थित अनन्ता रिसोर्ट में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा। जिसका आज टोंक रोड स्थित दी ब्लैक बॉक्स क्लब में पोस्टर लॉन्च किया गया।

इंडिया ग्लैम ऑर्गेनाइजेशन के फाउंडर डायरेक्टर पवन टांक ने बताया कि ब्यूटी पेजेंट में भाग लेने के लिए जयपुर में ऑडिशन इसी महीने शनिवार 27 नवम्बर को टोंक रोड स्थित होटल बेलाकासा के 'द ब्लैक बॉक्स' में सुबह 11 बजे से आयोजित किए जायेंगे। जिसमें जयपुर सहित पूरे राजस्थान की टेलेन्टेड व फ्रेशर्स गर्ल्स भाग लें सकतीं हैं।

इंडिया ग्लैम के संरक्षक एवं रवि सुर्या ग्रुप के चेयरमैन श्री रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया वुमन एम्पावरमेंट एवं इंडियन ब्यूटी को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य के साथ शुरू कि गये मिस एंड मिसेज कैटेगरी में होने वाले इस नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रतिभागियों के टेलेंट को निखारने एवं उन्हें उच्च प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के लिए पीजेंट को इस बार रियलिटी शो कैटविला के रूप में भी शूट किया जायेगा। जिसे बड़े चैनल पर वेब सीरीज के तौर पर 8 एपीसोड में प्रसारित किया जाएगा। रियलिटी शो कैटविला को डायरेक्ट कर रहे एक्टर मॉडल एवं फिल्म डायरेक्टर अकबर ख़ान ने बताया कि राजस्थान में मॉडलिंग के साथ एक्टिंग में अपना कैरियर बनाने वाली गर्ल्स के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है अपने टेलेंट को दुनिया को दिखाने का। पीजेंट में किसी भी प्रतिभागी से कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा। साथ ही इस पीजेंट में भाग लेने वाली प्रतिभागियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनन्ता रिसोर्ट एवं रविसुर्या ग्रुप सहित अनेकों उच्च लेवल के जॉब्स भी ऑफ़र किए जायेगें।

आयोजकों ने आगे बताया कि पेजेंट में एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन फार्म www.indiaglam.org पर उपलब्ध हैं। जिस पर नि शुल्क रजिस्ट्रेशन करा कर  टैलेंटेड मॉडल्स अपनी दावेदारी पेश कर सकतीं हैं। अन्य किसी भी जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9829033530 पर एवं वॉट्सअप नम्बर 8619189755 पर सम्पर्क कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद चुनिंदा प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। सभी फाइनलिस्ट को नेशनल एवं इंटरनेशनल ग्रुंमिग एक्सपर्ट द्वारा विभिन्न ग्रुमिंग क्लासेज़ दी जाएगी। इस दरमियान टेलेंट राउंड, ड्रामा कॉमेडी, एक्सन, फिजिकल एक्टिविटीज, फिटनेस, स्पोर्ट्स आदि के माध्यम से प्रतिभागियों के टेलेंट को परखा जाएगा एवं आवश्यकता अनुसार ग्रुम कर उन्हें फाइनल राउंड के मुकाबले के लिए तैयार किया जायेगा।

जहां उन्हें न्यू ईयर 2022 की देश की पहली "मिस इंडिया ग्लैम-2022 एवं "मिसेज इंडिया ग्लैम-2022'  के ताज से नवाजा जाएगा तथा बहुत से प्राईजेस दिये जायेंगे। साथ ही देश के विभिन्न राज्यों के सब टाइटल्स भी इन्हीं फाइनलिस्टों को अपने अपने राज्य के हिसाब एवं परर्फोमेंस के आधार पर दिये जायेंगे। वहीं टेलेंटेड् प्रतिभागियों को मूवीज़,म्यूजिक एलबम, टीवी सीरियल, वेबसीरीज में चांस एवं फाइनलिस्ट के साथ 2022 का कैलेंडर भी शूट किया जायेगा, जिसे 2022 में लॉन्च किया जायेगा। ग्रैंड फिनाले में जाने माने फैशन डिजाइनर्स के कलेक्शन को शो-केस किया जायेगा।

कार्यक्रम के दौरान मैनेजमेंट टीम से कृतेश अग्रवाल, सीईओ कीर्ति टांक, ज्योति टांक, एमएमटी टॉप मॉडल इंडिया 2022 की विनर सोनाली यादव, मिस एन्ड मिसेज इंडिया ग्लैम 2021 की फाइनलिस्ट वरीयता सिंह, एस्ट्रोलॉजर महावीर सोनी उपस्थित रहे।


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें