फोटोफिट म्यूजिक का नया गीत “परदेस” - एमडी देसी रॉकस्टार ने किया फैंस को आश्चर्यचकित

हरियाणवी संगीत उद्योग भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला संगीत उद्योग बन गया है। इंडस्ट्री हमें बेहतरीन सिंगर्स - एंटरटेनर दे रही है जो भारत और विदेशों में लाखों लोगों का दिल जीत रहे हैं। हरियाणवी सिंगर मनोज दावन उर्फ एमडी देसी रॉकस्टार उनमें से एक हैं, जिन्होंने पिछले कुछ सालों में कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं।


हरियाणवी संगीत उद्योग के उभरते युवा कलाकार एमडी देसी रॉकस्टार का नया गीत "परदेस" सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित है। फोटोफिट  म्यूजिक  ने क्षेत्रीय भाषा में कला के कई खूबसूरत सिनेमाई गीतों को प्रस्तुत किया है। 


एमडी देसी रॉकस्टार ने अब तक ज्यादातर देसी बीट्स पर गाने गाए हैं और अपनी शुद्ध देसी शैली और गायन से सफलता प्राप्त की है। इस बार वह अपनी गायन प्रतिभा का नया पक्ष ला रहे हैं, जिसने उनके लाखों प्रशंसकों को 'परदेस' में अपने सुखदायक प्रदर्शन से अवाक कर दिया है। यह गीत अलगाव, संघर्ष, मां-बेटे के रिश्तों और परिवार के साथ असाधारण यादों के बारे में है।


एमडी देसी रॉकस्टार का कहना है कि 'मैंने इस गाने को कई देशों में परफॉर्म किया है, और देश से दूर लोगों से बातचीत की है कि उनकी स्थिति कितनी कठिन थी और उन्हें अपने परिवार, खासकर अपनी मां की कितनी याद आती है। उस वक्त मैंने तय कर लिया था कि मैं इस गाने के लिए एक वीडियो जरूर बनाउंगा और वो जो अपने परिवार से दूर रहते है उनकी भावनाएं दर्शकों तक पोहचाऊंगा। 


उन्होंने आगे कहा, 'मैंने जैसे ही सुरेश भानुशाली जी को यह गाना दिखाया, वह भावुक हो गए और उन्होंने तुरंत कहा कि यह गाना फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के तहत रिलीज किया जाएगा और उनके साथ, कनेक्शन इतना सकारात्मक था कि मैं बैनर के तहत गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हो गया।


एमडी देसी रॉकस्टार, अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए, अपने उत्कृष्ट भावों से दिलों में हलचल मचाने में कामयाब रहे हैं, उनका परिवर्तन निस्संदेह तालियों के लायक है और इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने पहली दफा निर्देशन में भी अपने हाथ आजमाए है। 


वीडियो को निर्देशित करने पर एमडी ने कहा, 'मैंने सोचा था कि मैंने उन लोगों का सामना किया और उनकी भावनाओं को महसूस किया जो मां और परिवार से दूर रहे हैं और उनके संघर्ष को करीब से देखा  हैं, इसलिए मैं गाने को पूरी तरह से सही भावना के साथ दर्शकों को दिखा सकता हू अगर मैं इसे निर्देशित करूंगा'।


क्षेत्रीय संगीत पिछले कुछ वर्षों में स्ट्रीमिंग चरणों में नाटकीय रूप से विकसित हुआ है क्योंकि आम तौर पर अधिक गहन बहुमुखी ब्रॉडबैंड प्रवेश और आस-पास के प्रतिभाओं की चढ़ाई के कारण। ऐसे गाने भी आए हैं जिन्होंने अप्रत्याशित रिकॉर्ड तोड़े हैं। ऐसा ही एक बेहद खूबसूरत गाना "परदेस" आपके लिए सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी लेकर आया है।


एमडी देसी रॉकस्टार द्वारा गाए गए इस गाने में 'फिल्मी' द्वारा लिखे गए शक्तिशाली छंद हैं और संगीत निर्देशक 'गनी म्यूजिक' द्वारा संगीतमय सामंजस्य इस ट्रैक को एक अचूक संख्या बनाते हैं। फोटोफिट म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज और सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित इस गाने का निर्देशन खुद एमडी देसी रॉकस्टार ने किया है।इस शानदार प्रोजेक्ट का नेतृत्व श्री राजीव जॉन सौसन ने किया, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के इस हरियाणवी गीत "परदेस" को 360-डिग्री रणनीति कार्यान्वयन के साथ पहले से कहीं अधिक ऊंचा ले जाना और इसे एक सुसंगत कदम बनाना उनका लक्ष है। 


अंत में एमडी कहते हैं, 'आखिरकार मैं अपने सभी प्रशंसकों से बस इतना ही कहना चाहता था कि, 'जो कुछ भी आपको अच्छा लगता है वह करें और अपने माता-पिता को अपने लिए गर्व महसूस कराएं, 'परदेस' उन सभी आम लोगों और मां-बेटे के रिश्ते के लिए है जो उनसे दूर हैं।


यह गाना फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर 26 नवंबर 2021 को रिलीज हो रहा है। सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित "परदेस" को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया था, जिसे देखकर कोई भी अपने आंसू नहीं छुपा पाएगा।


रिकॉर्ड लेबल, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने कई प्रमुख हिट्स का निर्माण किया है, अतीत से विस्फोट के बाद से, हरियाणवी गीत "आंख्या का काजल" और अन्य हिंदी गाने जैसे "चांद", "गणपति बप्पा मोरया", "तेरी पतली कमर", श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित, संगीत की एक अभिव्यक्ति है जिसे डीजे गीत प्लेलिस्ट में उनके आकर्षक गीतों और विद्युतीकरण संगीत के कारण बहाल कर दिया गया है, लेकिन यह नया हरियाणवी गीत "परदेस" उन सभी भावनाओं और टूटने को दर्शाता है जो एक युवा लड़का अपने परिवार से दूर रहते हुए जीवन में संघर्षों से गुजरता है।




सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें