चीता यज्ञेश 'ओ 2 राइज एक़्वा प्राइवेट लिमिटेड' के डायरेक्टर बने

 'ओ 2 राइज एक़्वा' के चेयरमैन राजकुमार बिदावतका ने चीता यज्ञेश शेट्टी को 'ओ 2 राइज एक़्वा' कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त किया।चीता यज्ञेश पिछले 25 वर्षों से कई पहलुओं के लिए समाज की सेवा कर रहे हैं, उन्हें बच्चों और महिलाओं को आत्मरक्षा में प्रशिक्षित करने और वंचित बच्चों को शिक्षित करने के लिए विश्व स्तर पर जाना जाता है। उनकी कड़ी मेहनत और प्रयास की सराहना करते हुए, ओ 2 राइज एक़्वा ने चीता यज्ञेश को उनके सामाजिक प्रयास में समर्थन देने का फैसला किया है।

‘ओ 2 राइज एक़्वा’ की आगामी लोनीज़ेड वाटर रेंज, 2 राइज बैलेंस के बारे में बात करते हुए, निदेशक चीता यज्ञेश कहते हैं, " ओ 2 राइज एक़्वा- एक पैकेज्ड ड्रिंकिंग मिनरल वाटर कंपनी है। कच्चे पानी का हमारा स्रोत प्राकृतिक रूप से क्षारीय है, जिसका पीएच स्तर 8.9 है, जो इसे उपभोग के लिए अधिक पौष्टिक रूप से संतुलित बनाता है। एंटी- इंफ्लेमेटरी  गुण जो पाचन स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करते हैं और एंटी-ऑक्सीडेंट के उच्च स्तर के लिए प्रतिरक्षा का निर्माण करते हैं, जो उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करने के लिए जानते हैं, 2 राइज बैलेंस पीने के कई गुना लाभ हैं।  

नए साल में कंपनी के पास उपभोक्ताओं के लिए पाइपलाइन में काफी नए प्रोडक्ट हैं। मैं इसकी सबसे अधिक सराहना करता हूं। इसकी ओ 2 राइज की मिनरल वाटर की रेंज के साथ, यह पूरी तरह से किसी भी एडिटिव्स से मुक्त है। 2 राइज से आप जो भी घूंट लेते हैं, वह आपको बेहतर भलाई की स्थिति की ओर ले जाता है। मैं इसमें काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। सचेत जलयोजन को प्रोत्साहित करने के लिए 2 राइज के साथ हाथ मिलाया है और इतनी बड़ी जिम्मेदारी के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए कंपनी को धन्यवाद देता हूँ।"


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें