17 से 20 दिसंबर को होगा इंडिया के सबसे बड़े ग्रैंड फिनाले फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया व फॉरएवर फैशन वीक का आयोजन

राजधानी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स की ओर से 17 से 20 दिसंबर को टोंक रोड स्थित मैरियट होटल में चार दिवसीय मेगा इवेंट का आयोजन होने जा रहा है। फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स की ओर से फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया का ग्रैंड फिनाले, फॉरएवर फैशन वीक व अवॉर्ड शो का आयोजन किया जाएगा। 

फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया के ग्रैंड फिनाले व फॉरएवर फैशन वीक में 150 से ज्यादा फैशन डिज़ाइनर अपना खूबसूरत डिज़ाइनर कलेक्शन शोकेस करेंगे। खास बात ये है कि यह सभी डिज़ाइनर सिर्फ विनर्स के लिए ही ड्रेस रेडी करेंगे। सभी डिज़ाइनर के लिए कैटलॉग शूट विनर्स के साथ प्लान किया गया है। 

फॉरएवर फैशन वीक इंडिया का सबसे अनोखा शो होने जा रहा है जिसमें कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल होंगी। इस शो में मिस इंडिया, मिसेज इंडिया के अलावा पूरे इंडिया से हर शहर व स्टेट की विनर्स भी शामिल होंगी। 20 दिसंबर को सुपर हीरो व सुपर वुमेन अवॉर्ड भी दिए जाएँगे। 

इस शो के सभी पार्टिसिपेंट गूगल की नंबर एक रैंक पर अभी से आ गए हैं। ये दुनिया की पहली कम्युनिटी बन गई है जिसका नाम एफएसआईए कम्युनिटी है। इसके सभी मेंबर्स इंडिया के सभी शहरों से टॉप मोस्ट पर्सन्स हैं। विनर्स के लिए कई तरह कर गिफ्ट हैम्पर्स व वाउचर्स के अलावा कैश प्राइज भी रखे गए हैं। 300 क्राउन होल्डर्स, 150 फैशन डिज़ाइनर और सुपर मॉडल्स इस शो में पूरे इंडिया से रैंप वॉक करेंगे। 

इसके अलावा 70 से ज्यादा केटेगरी के अवॉर्डी भी इस शो में शामिल होंगे। यह इंडिया का सबसे बड़ा शो आयोजित होने जा रहा है। इसके चर्चे पूरे देश में अभी से होने लग गए हैं। एफएसआईए की टीम ने आगे बताया कि उन्होंने कई तरह के शो में हिस्सा लिया मगर इस शो का शेड्यूल और मॉडल बिल्कुल अलग है और इस ग्रुप के जबसे मेंबर बने हैं तबसे उनको कई तरह के फायदे सोशली व प्रोफेशनली होने लगे हैं।


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें