वैलेंटाइन पार्टी सेलिब्रेशन में दिखे फैशन के रंग, लाइव बैंड पर मॉडल्स ने की रैम्प वॉक

फैशन विद पैशन थीम पर साथ हुआ वैलेंटाइन ईव पार्टी का आयोजन

राजधानी जयपुर में रविवार को आरके इवेंट्स व इंडिया ग्लैम आर्गेनाइजेशन द्वारा टोंक रोड स्थित दी ब्लैक बॉक्स क्लब में वैलेंटाइन पार्टी का आयोजन किया गया। जहाँ प्यार के जुनून के साथ साथ फैशन की बहार देखने को मिली। इस कार्यक्रम में इंडिया ग्लैम की मॉडल्स ने अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ रैम्प वॉक किया और समां बाँधा। 

द ब्लैक बॉक्स के ऑनर डॉक्टर सुंदर गुज़र एवं डॉक्टर रवि चारण ने बताया कि इस दौरान लाइव बैंड सोल्स ऑन फायर की तरफ़ से विशाल शर्मा और विशाल कंसोटिया ने म्यूज़िकल प्रेजेंटेशन दी और बॉलीवुड रोमांटिक सांग्स को प्ले किया। इस प्रोग्राम में कपल्स के लिए इंजॉय व एंटरटेनमेंट के सभी इंतजाम किए गए। इस दौरान बहुत से सरप्राइज गिफ्ट, नाइट क्लब पार्टी, मनोरंजन एक्टिविटीज भी कराई गई। जानी मानी सिंगर व मिस इंडिया फाइनलिस्ट मधु भट्ट ने अपनी सिंगिंग से सबको इम्प्रेस किया। 



इंडिया ग्लैम के डायरेक्टर पवन टांक एवं ब्लैक बॉक्स के जनरल मैनेजर सौरभ वर्मा ने बताया कि इस वैलेंटाइन ईव पार्टी में मॉडल्स की रैम्प वॉक के अलावा फैशन कॉम्पिटिशन भी आयोजित किया गया। जिसमें कपल्स को मिस एंड मिसेज वैलेंटाइन, बेस्ट कपल, बेस्ट आऊटफिट, बेस्ट रैम्प वॉक, बेस्ट डांस जैसे डिफरेंट टाइटल्स से नवाजा गया।


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें