पहले ही प्रोजेक्ट का इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में सिलेक्शन होने से हूँ बहुत खुश : रौनित राज

धौलपुर से बिलॉन्ग करने वाले और पिछले दो साल से जयपुर में रह रहे उभरते हुए ब्लॉगर व ऑटिस्ट रौनित राज अपना एक्टिंग डेब्यू अगले महीने मार्च में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली शॉर्ट फिल्म दी लास्ट कंफेशन्स से करने जा रहे हैं। जिसमें रौनित सपोर्टिंग कैरेक्टर का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। इस शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग जयपुर में आयोजित होने जा रहे राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रही है। पहले ही प्रोजेक्ट को मिली पहचान व सफलता से वह काफी उत्साहित हैं।

इस शॉर्ट फिल्म से जुड़े निश्छल शर्मा व डायरेक्टर यमन भाटिया ने बताया कि यह एक क्राइम थ्रिलर पर बेस्ड स्टोरी है। इसकी शूटिंग गुलाबी नगरी जयपुर में ही कम्पलीट की गई है। इस शॉर्ट फिल्म के प्रोड्यूसर निश्छल शर्मा, डायरेक्टर यमन भाटिया, अस्सिटेंट डायरेक्टर भूमिका दुलानी और डीओपी आयुष कौशिक व आयुष मंगल हैं। लीड आर्टिस्ट में राज, सुरभि, शाश्वत, भानुष व नेहल अपनी एक्टिंग स्किल्स को शोकेस करते हुए नजर आएंगे। 



रौनित राज ने बताया कि इस शॉर्ट फिल्म में वह सपोर्टिंग आर्टिस्ट के तौर पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने आगे बताया कि एक आर्टिस्ट के तौर पर यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है। शूट के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला और नई बारीकियों को जानने का मौका मिला। रौनित एक्टर रणवीर सिंह को अपना आइडल मानते हैं। रौनित को स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में हिस्सा लेना भी काफी पसंद है। 

गौरतलब है कि रौनित राज राजस्थान के पहले व यंगेस्ट सिनेमा ब्लॉगर के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं। रौनित दी सिनेमा ब्लॉग्स नाम की एंटरटेनमेंट वेबसाइट के फाउंडर भी हैं। जिसके माध्यम से वह फिल्म व फैशन जगत की अपडेट्स को लोगों तक पहुँचाते हैं।

सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें