सिनेमा ब्लॉगर रौनित राज ने लॉन्च की अपने स्टार्टअप 'दी सिनेमा ब्लॉग्स' की पहली मैगजीन

- 18 साल की उम्र में किया कारनामा, जल्द ही दिखेंगे छोटे पर्दे पर।

-- दुनिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म पर मैगजीन को मिली जगह, फैशन व फिल्म इंडस्ट्री से मिल रहा सपोर्ट।

राजधानी जयपुर में रहने वाले राजस्थान के यंगेस्ट व पहले सिनेमा ब्लॉगर रौनित राज ने हाल ही में अपने स्टार्टअप 'दी सिनेमा ब्लॉग्स' की डिजिटल मैगज़ीन के पहले एडिशन को लॉन्च किया। 'दी सिनेमा ब्लॉग्स' रौनित राज का पहला स्टार्टअप है। वह इसमें फाउंडर और सीईओ के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं। इस मैगजीन को देश व दुनिया के बड़े बड़े डिजिटल मैगजीन व न्यूज प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ लॉन्च किया गया है।


रौनित ने बताया कि इस बार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा, अनवारुल हसन अन्नू, रविरा भारद्वाज, राहुल वैद्य, दिशा परमार, करिश्मा कपूर, कृति सैनन व अन्य जानी मानी सेलिब्रिटीज को कवर किया है। इस प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड, फैशन, लाइफस्टाइल, फिल्म रिव्यूज इत्यादि से जुड़े मुद्दों को कवर किया जाता है।

रौनित ने आगे बताया कि इस स्टार्टअप को एक साल पूरा हो चुका है। इन दिनों मिल रहे लोगों का प्यार और सपोर्ट के कारण यह दिन प्रति दिन बेहतर चल रहा है। इसमें मेरे साथ अलग-अलग जगहों से 10 से ज्यादा साथी काम कर रहे हैं। पिछले एक साल में हमने देश के अलग-अलग जगहों पर कई विभिन्न सर्विसेज के साथ क्लाइंट्स के लिए काम किया है। आगे भी काफी सारे प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं जो जल्द ही रिलीज किए जाएंगे।


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें